×

Cricketers Love Story: ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी को कैसे हुआ भारतीय मूल की विनी से प्यार

Glenn Maxwell and Vini Raman Love Story: भारतीय मूल निवासी के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद, अब जल्द ही पैरेंट्स क्लब में ये कपल एंट्री करने वाला है।

Yachana Jaiswal
Published on: 15 Aug 2023 7:47 AM GMT
Cricketers Love Story: ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी को कैसे हुआ भारतीय मूल की विनी से प्यार
X
Glen Maxwell and Vini Raman Love Story(Pic Credit -Social Media)

Glenn Maxwell and Vini Raman Love Story: ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल को बड़ी हिटिंग के लिए 'द बिग शो' के नाम से भी जाना जाता है। जब गेंद को मैदान के सभी हिस्सों में साफ और पावरफुल तरीके से मारने की बात आती है। तब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी ऑलराउंडर बेस्ट में से एक है। मैक्सवेल की आईपीएल फ्रेंचाइजी, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आकर्षक टी20 लीग के 15वें सीज़न के दौरान खिलाड़ी और उनकी वाइफ, इस प्यारे जोड़े के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी की थी।

पहली मुलाकात से शादी तक का सफर

ग्लेन मैक्सवेल 2019 में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट अवार्ड शो में अपनी प्रेमिका के साथ हाथ मिलाकर पार्टिसिपेट करने के बाद दोनों चर्चे में आए। उनके रिश्ते की कहानी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। लेकिन ऐसा माना जाता है कि दोनों मेलबर्न स्टार्स के एक कार्यक्रम में मिले थे और आखिरकार सगाई करने से पहले उन्होंने काफी समय तक डेटिंग भी की थी।

ग्लेन मैक्सवेल कथित तौर पर 2017 में एक कॉमन फ्रेंड की शादी में मेलबर्न स्थित फार्मासिस्ट विनी रमन से मिले थे। दोनों ने इसके तुरंत बाद डेटिंग शुरू कर दी और तब से एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं।अगस्त 2017 में, विनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ग्लेन मैक्सवेल के साथ एक तस्वीर साझा की।

जिससे दोनों के डेटिंग की कुछ अफवाहें उड़ गईं। जल्द ही, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर रेगुलर दिखना शुरू कर दिया, जिससे अफवाहें और तेज हो गईं।

13 मार्च 2020 को दोनों ने मेलबर्न में भारतीय पारंपरिक समारोह में सगाई कर ली। इस कार्यक्रम में दोनों ने भारतीय पोशाक पहनी थी। मैक्सवेल ने शेरवानी पहनी थी। और विनी सुंदर सी कांजीवरम में दिख रही थी।

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ग्लेन मैक्सवेल ने चेन्नई में पारंपरिक भारतीय रीति-रिवाज से लंबे समय की साथी विनी रमन से 18 फ़रवरी 2022 में शादी कर ली है। इस जोड़े ने आधिकारिक तौर पर एक सप्ताह पहले ऑस्ट्रेलिया में शादी की थी, लेकिन विनी के भारतीय मूल की होने के कारण उन्होंने भारतीय रीति-रिवाज से शादी की।

विनी रमन एक भारतीय है?

विनी रमन भारतीय मूल की हैं लेकिन उनका जन्म और पालन-पोषण मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया में हुआ। उनके माता-पिता भारतीय अप्रवासी हैं जो कई साल पहले ऑस्ट्रेलिया में बस गए थे। विनी रमन की जातीयता भले ही भारतीय हो, लेकिन वह एक ऑस्ट्रेलियाई नागरिक हैं और उन्होंने अपना अधिकांश जीवन ऑस्ट्रेलिया में बिताया है। उनके पसंदीदा चीजों में तैराकी, यात्रा करना और स्टेडियम से लाइव मैच देखना शामिल है।

वलाइकप्पु के साथ दी गुड न्यूज

अपने रिश्ते को निजी रखना पसंद करने वाले इस जोड़े ने मई 2023 में प्रेग्नेंसी के बारे में जानकारी दी। मैक्सवेल की पत्नी विनी रमन ने अपने पारंपरिक तमिल गोद भराई समारोह की एक झलक साझा की और यह सोशल मीडिया पर दिल जीत रही है क्योंकि दोनों माता-पिता क्लब में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं।

वलाइकप्पू, जो लोग इस शब्द का अर्थ नहीं समझते हैं, हम आपका मार्गदर्शन करने के लिए यहां हैं। वलाइकाप्पु एक गोद भराई समारोह है जो तमिलनाडु में दक्षिण भारतीय महिलाओं द्वारा आयोजित किया जाता है, जहां उन्हें (गर्भवती महिला) अन्य लोगों से आशीर्वाद मिलता है।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story