×

IPL 2023 CSK vs KKR: एमएस धोनी का क्रिकेट को पूरी तरह से अलविदा कहना तय ! इस तरह हुआ कंफर्म

IPL 2023 CSK vs KKR: एमएस धोनी हर मैच के बाद ऐसे संकेत दे रहे है कि वो आईपीएल 2023 खत्म होते ही क्रिकेट को पूरी तरह से अलविदा कह देंगे।

Prashant Vinay Dixit
Published on: 24 April 2023 8:54 AM GMT (Updated on: 24 April 2023 9:02 AM GMT)
IPL 2023 CSK vs KKR: एमएस धोनी का क्रिकेट को पूरी तरह से अलविदा कहना तय ! इस तरह हुआ कंफर्म
X
CSK Captain MS Dhoni (Photo: Social Media)

IPL 2023 CSK vs KKR: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन में एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स शानदार प्रदर्शन कर रही है। जहा रविवार को खेले गए मुकाबले में सीएसके ने केकेआर को 49 रन से हराकर अंक तालिका में अपनी स्थिति और मजबूत कर ली। हालांकि मैच खत्म होते ही धोनी ने एक बार फिर से संकेत दिए कि वो आईपीएल 16 के बाद क्रिकेट को पूरी तरह से अलविदा कह देंगे।

एमएस धोनी का यह बयान

ईडन गार्डन्स में रविवार को मैच खेला जा रहा था। जबकि मैदान पर आए हुए अधिकतर दर्शक धोनी और सीएसके का समर्थन कर रहे थे। वहीं मैच के बाद अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान तो मैदान के हर कोने से धोनी धोनी की आवाजें आ रही थी। इस दौरान धोनी से जब पूछा गया कि आपको इतना सर्मथन कैसे मिल रहा है ? तो जवाब दिया, शायद यहां मौजूद सभी लोग मुझे फेयरवेल देने की कोशिश कर रहे हैं।

धोनी ने दर्शकों का कहा शुक्रिया

सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने आगे कहा, दर्शकों से जो मुझे सपोर्ट मिल रहा है मैं उसका शुक्रगुजार हूं, यहां बड़ी तादाद में फैंस आए हैं, अगले मैच में शायद यहां मौजूद अधिकतर फैंस केकेआर का समर्थन करते हुए ही दिखाई देंगे, ये सब मुझे फेयरवेल देने की कोशिश कर रहे हैं और मैं इनका शुक्रिया अदा करता हूं।

धोनी पहले भी दे चुके यह संकेत

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब एमएस धोनी ने इस सीजन के बाद क्रिकेट को पूरी तरह अलविदा कहने के संकेत दिए हैं। पिछले मुकाबले के बाद भी धोनी ने कहा था कि वो अपने कैरियर के आखिरी पड़ाव पर हैं। हालांकि धोनी की कप्तानी में सीएसके ने 7 में से 5 मुकाबले जीतकर अंक तालिका में नंबर वन का पायदान हासिल कर लिया है।

अंक तालिका में टॉप पर सीएसके

एमएस धोनी की टीम का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग फाइनल हो चुका है। सीएसके फिलहाल 14 प्वाइंट्स के साथ टेबल में पहले पायदान पर मौजूद है। सीएसके को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अब सिर्फ तीन और जीत दर्ज करने की जरूरत है। तो जिस तरह के फॉर्म में सीएसके के खिलाड़ी हैं उसे देखकर यह कहा जा सकता है कि सीएसके आसानी से प्लेऑफ में जगह बना लेगी।

Prashant Vinay Dixit

Prashant Vinay Dixit

Next Story