×

रैना पर भड़के CSK के मालिक: IPL छोड़ने पर नाराज, बोले-सिर चढ़ी कामयाबी

रैना के IPL छोड़कर चले जाने से CSK के मालिक एन श्रीनिवासन बहुत नाराज हैं और उन्होंने साफ किया है कि रैना के इस तरह चले जाने से सभी हैरान हैं, लेकिन एमएस धोनी ने हालात संभाव लिया है।

Shreya
Published on: 31 Aug 2020 6:33 AM GMT
रैना पर भड़के CSK के मालिक: IPL छोड़ने पर नाराज, बोले-सिर चढ़ी कामयाबी
X

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के जाने-माने क्रिकेटर सुरेश रैना अपने कुछ पर्सनल Reasons की वजह से यूएई (UAE) से भारत (India) वापस आ गए हैं। सुरेश रैना अब आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन में नहीं खेलेंगे। रैना के IPL छोड़कर चले जाने से CSK के मालिक एन श्रीनिवासन बहुत नाराज हैं और उन्होंने साफ किया है कि रैना के इस तरह चले जाने से सभी हैरान हैं, लेकिन एमएस धोनी ने हालात संभाव लिया है।

यह भी पढ़ें: देश में मिला सबसे बड़ा खजाना: हो जाएगा मालामाल, सरकार ने किया एलान

रैना को एहसास होगा कि वो क्या खो रहे

CSK के मालिक एन श्रीनिवासन ने कहा कि मुझे लगता है कि सुरेश रैना वापस आना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि सीजन शुरू नहीं हुआ है और उन्हें यह एहसास होगा कि वह क्या (11 करोड़ रुपये) खो रहे हैं। उन्हें यह (सैलरी) नहीं मिलेगी। उन्होंने बताया कि मैंने धोनी से बात की और उन्होंने मुझसे कहा कि अगर और खिलाड़ी भी कोरोना संक्रमित निकल आते हैं तो भी परेशानी होने की जरुरत नहीं है। उन्होंने वीडियो कॉल से खिलाड़ियों से बात की है औरौ सभी को सेफ रहने के लिए कहा है।

यह भी पढ़ें: कानून के सामने अंधविश्वास का नंगा नाच, दर्शक बनी पुलिस, वीडियो वायरल

रैना के सिर पर कामयाबी चढ़ गई है- श्रीनिवासन

एक इंटरव्यू के दौरान एन श्रीनिवासन ने बताया कि रैना जब से दुबई आए हैं, वह नई-नई चीजों के लिए शिकायत करते रहे हैं। यहीं नहीं श्रीनिवासन ने यह तक कहा कि रैना के सिर पर कामयाबी चढ़ गई है। उन्होंने कहा कि रैना एपिसोड से टीम उबर चुकी है। मेरा मानना है कि अगर आप खुश नहीं हैं तो वापस लौट जाइए। मैं किसी पर भी दबाव नहीं डाल रहा। उन्होंने कहा कि कभी-कभी कामयाबी आपके सिर चढ़ जाती है।

यह भी पढ़ें: असंतुष्टों की चिट्ठी पर विवाद बढ़ा, इस नेता के खिलाफ सबसे ज्यादा नाराजगी

किसी बात से नाखुश हैं तो वापस लौट जाइए

एन श्रीनिवासन ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) एक परिवार की तरह है और सभी सीनियर क्रिकेटरों ने इसमें रहना सीखा है। उन्होंने कहा कि अगर आप किसी बात पर अड़े हुए हैं या फिर किसी बात से नाखुश हैं तो फिर आप वापस लौट जाइए।

रैना इस बात से थे नाखुश

बता दें कि खबरें आई थीं कि रैना जब से दुबई गए थे, वह होटल के कमरे से खुश नहीं थे और वह कोरोना वायरस को लेकर और सख्त प्रोटोकॉल चाहते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक रैना धोनी की तरह रूम चाहते थे, क्योंकि उनके रूम की बालकनी उचित नहीं थी।

यह भी पढ़ें: भारत-चीन सैनिकों में फिर झड़प: आर्मी ने PLA की घुसपैठ से रोका, LAC पर तनाव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story