×

IPL 2023: 'माही फॉर द विन' CSK की जीत पर झूमा बॉलीवुड, जानें- रणवीर, सारा, विक्की और कार्तिक ने क्या कहा

Indian Premier League 2023: गुजरात के अहमदाबाद में खेले गये फाइनल मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की टीम ने आईपीएल का खिताब जीत लिया। माही की इस जीत के बाद बॉलीवुड झूम उठा। अभिनेता रणवीर सिंह, विक्की कौशल, कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री सारा अली खान से लेकर कई सेलेब्स ने धोनी को खास अंदाज में जीत की बधाई दी।

Vertika Sonakia
Published on: 30 May 2023 4:46 PM GMT (Updated on: 30 May 2023 5:10 PM GMT)
IPL 2023: माही फॉर द विन CSK की जीत पर झूमा बॉलीवुड, जानें- रणवीर, सारा, विक्की और कार्तिक ने क्या कहा
X
'माही फॉर द विन(फोटो: सोशल मीडिया)

Indian Premier League 2023: आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला सोमवार को गुजरात के अहमदाबाद स्टेडियम चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टायटंस के बीच खेला गया। बारिश से बाधित कांटे के इस मुकाबले में चेन्नई की टीम ने गुजरात को 5 विकेट से हरा दिया। देश-दुनिया के खिलाड़ियों के अलावा माही की इस जीत के बाद बॉलीवुड झूम उठा। धोनी के अंदाज में जब उन्होंने आखिरी दो गेंदों में एक छक्का और एक चौका लगाया, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रवींद्र जाडेजा ने जैसे ही धोनी के अंदाज में जीत दर्ज की, क्रिकेट फैंस झूम उठे। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। अभिनेता रणवीर सिंह, विक्की कौशल, कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री सारा अली खान से लेकर कई सेलेब्स ने धोनी को खास अंदाज में Men in Yellow को जीत की बधाई दी।

पूरे मैच के दौरान ट्वीट करते रहे रणवीर

रणवीर सिंह ने एमएस धोनी को 'बकरी' कहा और शुभमन गिल को आउट करने पर अपना उत्साह व्यक्त किया। अभिनेता, जो पूरे मैच का अनुसरण कर रहा था और लाइव ट्वीट कर रहा था। उन्होंने लिखा, "रवींद्रसिंह जडेजा

रणवीर ने दूसरे रनर अप में हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस की भी सराहना करते हुए उन्होंने लिखा, "हार्दिक का तावीज़ नेतृत्व @hardikpandya7 इस टीम की लड़ाई और ताकत @gujarat_titans। हर तरह से पराजित लेकिन वीर! #AavaDe

विक्की कौशल और सारा अली ख़ान झूम उठे

लाइव मैच में सारा अली खान और विक्की कौशल भी शामिल हुए और सीएसके की जीत के बाद खुशी से झूमते नजर आए जबकि, रणवीर सिंह ने एमएस धोनी और रवींद्र जाडेजा के प्रदर्शन की सराहना की।

विक्की ने लिखा, "माही फॉर द विन!!! जड्डू यू रॉकस्टार!!! क्या मैच है! जीटी...टूर्नामेंट की सबसे बेहतरीन टीम। जाहिर तौर पर गेम ही असली विनर था। एक्ट्रेस ने धोनी की जीत ऐट मैच अपने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

#ipl2023 #ipl final।"
इस बीच, रणवीर सिंह ने ट्वीट किया, "रवींद्रसिंह जडेजा !!!!!
कार्तिक आर्यन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया, "रोंगटे खड़े हो गए। @ravindra.jadeja यू ब्यूटी। धोनी।"
रितेश देशमुख ने लिखा, "बधाई हो @ChennaiIPL !!! सच में एक चैंपियंस पारी - @gujarat_titans क्या टीम है !!!! ... हमारे क्रिकेट प्रशंसकों के लिए ऐसा ट्रीट। एक अविश्वसनीय सीज़न का सर्वश्रेष्ठ समापन !!!!! #म स धोनी यू दा मैन ……"

जीत के बाद धोनी ने की रिटायरमेंट पर बात

इस बीच मैच जीतने के बाद एमएस धोनी ने अपने रिटायरमेंट प्लान के बारे में बात की। "जवाब ढूंढ रहे हैं? अगर आप देखें, तो यह मेरे रिटायरमेंट की घोषणा करने का सबसे अच्छा समय है। लेकिन इस साल मैं जहां भी रहा हूं, जितना प्यार और स्नेह मुझे दिखाया गया है, मेरे लिए "धन्यवाद" कहना आसान होगा। तुम बहुत हो", लेकिन मेरे लिए मुश्किल काम है अगले 9 महीने कड़ी मेहनत करना और वापस आकर आईपीएल का कम से कम 1 और सीजन खेलना। बहुत कुछ शरीर पर निर्भर करता है, मेरे पास फैसला करने के लिए 6-7 महीने हैं। यह होगा मेरी तरफ से एक उपहार की तरह बनो, यह मेरे लिए आसान नहीं है लेकिन यह एक उपहार है," उन्होंने कमेंटेटर और प्रस्तुतकर्ता हर्षा भोगले से कहा।

धोनी ने कहा कि जिस तरह से लोगों ने अपना प्यार और स्नेह दिखाया है, मुझे लगता है कि मुझे उनके लिए कुछ करना चाहिए। आप केवल इसलिए भावुक हो जाते हैं क्योंकि यह मेरे करियर का आखिरी हिस्सा है, यह यहीं से शुरू हुआ और जब मैं नीचे गया तो पहला गेम हर कोई मेरा नाम जप रहा था। मेरी आँखों में पानी भर आया और मैं कुछ देर डगआउट में वहीं खड़ा रहा। मुझे एहसास हुआ कि मैं इसका लुत्फ उठाना चाहता हूं। चेन्नई में भी ऐसा ही था, वहां पर मेरा आखिरी मैच था लेकिन वापसी करना और मैं जो कुछ भी कर सकता हूं खेलना अच्छा होगा।" धोनी ने कहा।

Vertika Sonakia

Vertika Sonakia

Next Story