×

DC vs CSK Dream11 Prediction: चेन्नई और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

DC vs CSK Dream11 Prediction:.आईपीएल 2023 में शनिवार यानी आज चेन्नई सुपरकिंग्स का दिल्ली कैपिटल्स से मुकाबला होगा। चेन्नई की टीम के लिहाज से यह मुकाबला बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

Suryakant Soni
Published on: 20 May 2023 7:35 AM GMT
DC vs CSK Dream11 Prediction: चेन्नई और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
X
DC vs CSK Dream11 Prediction (PHOTO - Social Media)

DC vs CSK Dream11 Prediction:.आईपीएल 2023 में शनिवार यानी आज चेन्नई सुपरकिंग्स का दिल्ली कैपिटल्स से मुकाबला होगा। चेन्नई की टीम के लिहाज से यह मुकाबला बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। धोनी की टीम को प्लेऑफ में जाने के लिए आज होने वाले इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हराना होगा। इस मैच में दोनों ही टीमें कुछ बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है। चेन्नई ने इस सीजन में अब तक 13 में से 7 मैच जीते हैं। जबकि दिल्ली को 13 मुकाबलों में से 5 मैच में ही जीत हासिल हुई हैं। चलिए जानते हैं आज के मैच में कैसी होगी दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11...

इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर रहेगी नजर:

इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के पास खोने के लिए कुछ नहीं है। हालांकि दिल्ली की एक जीत से धोनी की टीम प्लेऑफ में पहुंचने से नाकाम हो जाएगी। लेकिन दूसरी तरफ चेन्नई के खिलाड़ी इस मैच को जीतने के लिए अपना पूरा दमखम लगा देंगे। अगर मैच में खिलाड़ियों के प्रदर्शन की बात करें तो चेन्नई के लिए इस मैच में ओपनिंग जोड़ी कॉन्वेय और गायकवाड़ के साथ शिवम दुबे के साथ अंजिक्य राहणे से टीम को बड़ी उम्मीद होगी। वहीं गेंदबाज़ी में पथिराना और तीक्षणा की जोड़ी दिल्ली को जीत से दूर रख सकती है।

कैसा है दोनों टीमों का हेड-टू-हेड रिकॉर्ड:

इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं रहा है। टीम को अपने कप्तान ऋषभ पंत की कमी खूब खली है। वहीं दूसरी तरफ चेन्नई की टीम को पिछले मैच में केकेआर के सामने हार का सामना करना पड़ा। अगर दोनों टीमों के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड की बात करे तो चेन्नई और दिल्ली के बीच आईपीएल में अब तक 28 मैच खेले गए हैं। जिसमें चेन्नई ने 18 मैच में जीत दर्ज की है और दिल्ली कैपिटल्स को 10 मैचों में सफलता मिली है। इस सीजन में यह दोनों टीमों के बीच दूसरा मुकाबला होगा। इससे पहले हुए मैच में चेन्नई ने 27 रन से जीत दर्ज की।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11:

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वार्नर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, रिले रोसौव, अक्षर पटेल, अमन हकीम खान, ललित यादव, कुलदीप यादव, खलील अहमद और ईशांत शर्मा।

चेन्नई सुपरकिंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, अंबाती रायडू, शिवम दूबे, रविंद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे और महेश तीक्षणा।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story