×

DC vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद की शानदार जीत, दिल्ली कैपिटल्स को 9 रनों से हराया

DC vs SRH: आईपीएल में आज दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच जबरदस्त मुकाबला खेला गया। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 9 रनों से मात दी।

Suryakant Soni
Published on: 29 April 2023 11:14 PM GMT (Updated on: 29 April 2023 11:19 PM GMT)
DC vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद की शानदार जीत, दिल्ली कैपिटल्स को 9 रनों से हराया
X
DC vs SRH (Photo: Social Media)

DC vs SRH: आईपीएल में आज दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच जबरदस्त मुकाबला खेला गया। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 9 रनों से मात दी। बता दें सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। हैदराबाद के बल्लेबाज़ों ने अपने कप्तान के इस फैसले को सही ठहराते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 188 रन ही बना पाई और यह मुकाबला 9 रनों से हार गई।

मिचेल मार्श की पारी गई बेकार:

बता दें इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत बेहद ख़राब रही थी। टीम के ओपनर बल्लेबाज़ डेविड वार्नर पहले ही ओवर में पवेलियन वापस लौट गए थे। लेकिन उसके बाद फिल साल्ट के साथ मिलकर मिचेल मार्श ने तूफानी बल्लेबाज़ी की। मिचली मार्श ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 39 गेंद पर 63 रन बनाए। मार्श ने अपनी पारी में 1 चौका और 6 छक्के लगाए। मार्श के आउट होने बाद मैच का पासा पलट गया। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने वापसी करते हुए दिल्ली को 9 रनों से हरा दिया। मार्श ने गेंदबाज़ी में भी कमाल दिखाते हुए चार विकेट झटके थे।

कुछ ऐसी रही हैदराबाद की पारी:

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए युवा बल्लेबाज़ अभिषेक शर्मा ने शानदार बल्लेबाज़ी की। शर्मा ने मैच के शुरुआत से ही तेज़ी से रन बनाए। हालांकि एक तरफ से हैदराबाद के विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा। लेकिन दूसरी तरफ अभिषेक शर्मा की तूफानी बल्लेबाज़ी जारी रही। आखिरकार अभिषेक 36 गेंद पर 67 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने अपनी इस पारी में 12 चौके और एक छक्का जड़ा। अभिषेक शर्मा ने अपनी टीम को एक शानदार शुरुआत दी। जिसकी बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपने स्कोर को 200 रनों के नजदीक लेकर जा पाई।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11:

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वार्नर (कप्तान), फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, अक्षर पटेल, रिपल पटेल, कुलदीप यादव, एनरिच नॉर्त्जे, इशांत शर्मा और मुकेश कुमार।

सनराइजर्स हैदराबाद: हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिच क्लासेन (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, अकील होसेन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडे और उमरान मलिक।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story