×

IPL 2023 SRH vs DC: हैदराबाद से मिली 9 रन से हार को पचा नहीं पाए दिल्ली के कप्तान डेविड वार्नर, जानें क्या बोलें

IPL 2023 News: दिल्ली की टीम के लिए अब IPL 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने का रास्ता लगभग बंद हो चुका है। दिल्ली की टीम सीजन में 6 मैच हार चुकी है। जिस कारण उसका प्लेऑफ में पहुंचना बहुत मुश्किल है।

Prashant Vinay Dixit
Published on: 30 April 2023 8:32 AM GMT
IPL 2023 SRH vs DC: हैदराबाद से मिली 9 रन से हार को पचा नहीं पाए दिल्ली के कप्तान डेविड वार्नर, जानें क्या बोलें
X
Delhi Team captain David Warner (Photo: Social Media)

IPL 2023 SRH vs DC: दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए IPL 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने का रास्ता लगभग बंद हो चुका है। दिल्ली की टीम इस सीजन में 6 मैच हार चुकी है। जिस कारण प्लेऑफ में पहुंचना बहुत मुश्किल है। दिल्ली की टीम को शनिवार हैदराबाद के खिलाफ एक और करीबी मुकाबलें में हार मिली है। हैदराबाद ने दिल्ली को 9 रनों से मात दे दी। इस हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि हैदराबाद के खिलाफ मैच का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट क्या रहा था।

इस प्रकार रहा दोनों टीम का प्रर्दशन

दिल्ली की टीम के लिए मिशेल मार्श का हरफनमौला खेल और फिल साल्ट के साथ दूसरे विकेट के लिए 66 गेंद में 112 रन की साझेदारी नाकाफी साबित हुई और टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 188 रन ही बना सकी। अभिषेक शर्मा और हेनरिक क्लासेन की शानदार बल्लेबाजी से हैदराबाद ने दिल्ली को 9 रन से शिकस्त दे दी। अभिषेक शर्मा की 36 गेंदों में 67 रन और हेनरिक क्लासेन की 27 गेंदों में नाबाद 53 रन की पारी के दम पर हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 197 रन बनाए थे।

इतने कम रन से हार देखना मुश्किल

दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा, 'यह अच्छी पिच थी और 9 रन से हार को देखना मुश्किल है, लक्ष्य से थोड़ा दूर रह गए, हमने गेंद से अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, आप बीच के ओवरों में लगातार विकेट गंवाते है और साझेदारी नहीं कर पाते हैं तो चीजें मुश्किल हो जाती है, आप शुरुआत में अच्छी पार्टनरशिप करते हैं तो उस लय को बनाए रखना जरूरी होता है, यह भी जरूरी होता है कि कोई एक बल्लेबाज आखिर तक पारी को ले जाए, हम ऐसा करते तो मैच हम जीतते।

हैदराबाद ने लिया पिछली हार का बदला

आपको बता दें कि इस जीत के साथ ही हैदराबाद ने 24 अप्रैल को इस टीम से मिली हार का बदला चुकता कर लिया। हैदराबाद के लिए यह आठ मैचों में तीसरी जीत है जबकि दिल्ली के लिए आठ मैचों में यह छठी हार है। सनराइजर्स के लिए मयंक मार्कंडेय ने चार ओवर में 20 रन देकर दो विकेट चटकाए। जबकि भुवनेश्वर कुमार, अकील हुसैन, टी नटराजन और अभिषेक शर्मा को एक-एक सफलता मिली।

Prashant Vinay Dixit

Prashant Vinay Dixit

Next Story