ENGvsPAK: पाकिस्तान की हालत खराब, इंग्लैंड ने जमकर की धुनाई

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जा रहे पहला टेस्ट मैच के तीसरे दिन पाकिस्तान की दूसरी पारी लड़खड़ा गई है।

Eng vs Pak- 1st test

Eng vs Pak- 1st test

मैनचेस्टर: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जा रहे पहला टेस्ट मैच के तीसरे दिन पाकिस्तान की दूसरी पारी लड़खड़ा गई है। इंग्लैंड ने अपने गेंदबाजों के बदौलत दूसरी पारी में पाकिस्तान को आठ विकेट और 137 रन पर निकालकर पहले क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन शुक्रवार को वापसी कर ली है।

ये भी पढ़ें: दिशा की मौत पर दोस्त का बड़ा खुलासा, बताया- उस रात में पार्टी में क्या हुआ था

दूसरी पारी की शुरुआत निराशाजनक

हालांकि अभी भी पाकिस्तान इंग्लैंड से 244 रन आगे है। पाकिस्तान की दूसरी पारी की शुरुआत निराशाजनक रही। इस दिन शान मसूद बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। शान मसूद के बाद आबिद अली (20), बाबर आजम (5), अजर अली (18), असद शफीक (29), मोहम्मद रिजवान (27), शादाब खान (15) और शाहीन अफरीदी (2) को भी इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों ने पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

ये भी पढ़ें: केरल विमान हादसा: PM मोदी ने जताया शोक, इन दिग्गजों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया…

तीसरे दिन इंग्लैंड की शानदार शुरुआत

वहीं इंग्लैंड की बात करें तो तीसरे दिन इंग्लैंड ने शानदार शुरुआत की। ओली पोप (62) और जोस बटलर (38) ने पांचवें विकेट के लिए 65 रनों की साझेदारी की। हालांकि, 127 रनों पर ओली पोप के आउट होने के बाद इंग्लैंड की पारी एक बार फिर कमजोर होती दिखाई पड़ी। 170 रनों पर आठ विकेट गिर जाने के बाद 10वें नंबर पर बल्लेबाज़ी करने आए स्टुअर्ट ब्रॉड ने 29 रनों की नाबाद पारी खेल, टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचाया। पाकिस्तान के लिए लेग स्पिनर यासिर शाह ने चार और मोहम्मद अब्बास व शादाब खान ने दो-दो विकेट हासिल किए।

ये भी पढ़ें: खत्म हुआ कोरोना का खौफः बढ़ते मरीज और मौतों के आंकड़े, बेपरवाह आम आदमी

खत्म हुआ कोरोना का खौफः बढ़ते मरीज और मौतों के आंकड़े, बेपरवाह आम आदमी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App