×

Team India को बड़ा झटका: तेज गेंदबाज उमेश यादव Ind vs Aus टेस्ट सीरीज से बाहर

मेलबर्न में प्रैक्टिस करते हुए रोहित शर्मा खुद को परखा। भारतीय टीम में रोहित शर्मा ने वापसी कर ली हैं। टीम इंडिया क्रिकेटर ने दो दिनों का ब्रेक लिया हैं।स्ट्रेलिया के खिलाफ यह तीसरा टेस्ट मैच सिडनी में 7 जनवरी से शुरू होगा।

Newstrack
Published on: 31 Dec 2020 6:55 AM GMT
Team India को बड़ा झटका: तेज गेंदबाज उमेश यादव Ind vs Aus टेस्ट सीरीज से बाहर
X
Team India को बड़ा झटका: तेज गेंदबाज उमेश यादव Ind vs Aus टेस्ट सीरीज से बाहर

नई दिल्ली: टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम को यह झटका तीसरे टेस्ट मैच से पहले ही यह झटका लग गया। तेज गेंदबाज उमेश यादव चोटिल हो गए हैं। उमेश यादव चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर हो गए हैं। 33 साल तेज गेंदबाज को मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन चोट लगी थी। उमेश यादव की जगह टी नटराजन को टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा नहीं खेलेंगे सीरीज

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी चोटिल होने की वजह से टेस्ट मैच बाहर हो गए। साथ ही ईशांत शर्मा चोट की वजह से दौरे से बाहर हो गए। सूत्रों ने बताया की उमेश यादव तीसरा व चौथा सीरीज नहीं खेल पाएंगे। मेलबर्न टेस्ट में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया था और सीरीज 1-1 चोटिल हैं से बराबरी पर है। उमेश यादव भारत लौट आये हैं। टीम मैनजमेंट का कहना हैं की वह इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलने से पहले ठीक हो जायेगे।

यह भी पढ़ेें… IND vs AUS: रोहित पर शास्त्री ने दिया ये बयान, तीसरे टेस्ट में ऐसी होगी टीम इंडिया

सिडनी में होगा तीसरा टेस्ट मैच

मेलबर्न में प्रैक्टिस करते हुए रोहित शर्मा खुद को परखा। भारतीय टीम में रोहित शर्मा ने वापसी कर ली हैं। टीम इंडिया क्रिकेटर ने दो दिनों का ब्रेक लिया हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यह तीसरा टेस्ट मैच सिडनी में 7 जनवरी से शुरू होगा। कोरोना वायरस नए मामलों की वजह से टीमों और अधिकारीयों को मेलबर्न में काफी समय तक इनका रहना होगा । 7 जनवरी को टीमें सिडनी जाएगी।

चिकित्सा टीम को बुलाया

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड, मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी का 8वां और अपना चौथा ओवर करते समय घुटने में चोट लगने से तेज दर्द के वजह से लड़खड़ाते हुए मैदान छोड़ना पड़ा था। वहां तुरंत ही चिकित्सा टीम को बुलाया। इसके बाद वह लंगड़ाते हुए ड्रेसिंग रूम में चले गए थे। चोट लगने से पहले वह अच्छी लय में दिख रहे थे। उनका बचा हुआ ओवर मोहम्मद सिराज ने पूरा किया।

यह भी पढ़ेें… BJP में शामिल हुआ ये दिग्गज क्रिकेटर, जानिए इनके बारे में

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story