बीच पार्टी में लड़की ने रखी इस खिलाड़ी के सिर पर तलवार, फिर हुआ ये…

जोकोविच का एक बार फिर ऐसा ही विडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो सिर पर तलवार रख कर बेली डांसर के साथ डांस करते नज़र आ रहे हैं।

Published by Aradhya Tripathi Published: February 26, 2020 | 4:58 pm

टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच खेल में जितने ही आक्रामक हैं खेल के बाहर उतने ही शांत और मस्तमौला इंसान हैं। अक्सर ही उनका ये मस्तमौला अंदाज लोगों के सामने आता रहता है। वो कभी बॉल बॉय के साथ मस्ती करते दिखते हैं तो कभी किसी खिलाड़ी की नकल उतारते हुए। अक्सर ही उनके ऐसे विडियोज सोशल मीडिया में वायरल होते रहते हैं। जोकोविच का यह अंदाज हमेशा ही उनके फैंस को काफी पसंद आता है। जोकोविच का एक बार फिर ऐसा ही विडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो सिर पर तलवार रख कर बेली डांसर के साथ डांस करते नज़र आ रहे हैं।

सिर पर तलवार रख कर किया डांस

टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच दुबई चैंपियनशिप में हिस्सा लेने यूएई पहुंचे हैं। जहां एक पार्टी में वह बेली डांसर के साथ डांस करते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर जोकोविच का एक जो वीडियो शेयर किया गया है उसमें वह सिर पर तलवार रखकर भी नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं।। उनके साथ एक बेली डांसर थी जिसने अपने सिर पर तलवार रखी और फिर जोकोविच बिना उस तलवार को हाथ लगाए बैलेंस करते हुए नाचने लगे। फैंस को जोकोविच का यह अंदाज काफी पसंद आया है।

ये भी पढ़ें- सीएम योगी की ये स्पेशल बुक: पढ़ लेंगे तो होगा फायदा ही फायदा

बिग थ्री का वॉट्सऐप ग्रुप

कुछ दिन पहले जोकोविच ने कहा था कि टेनिस के बिग थ्री यानी राफेल नडाल, जोकोविच और रोजर फेडरर का एक वॉट्सऐप ग्रुप है। जिस पर सभी काफी एक्टिव रहते हैं। जबकि बिग थ्री में शामिल टेनिस स्टार रॉफेल नडाल ने जोकोविच की इस बात का खंडन करते हुए कहा था कि जिस वॉट्सऐप ग्रुप की जोकोविच बात कर रहे हैं उसमें कई लोग शामिल हैं जो केवल आधिरकारिक काम से जुड़ी जानकारियां शेयर करने के लिए है।

21वीं सदीं में टेनिस जगत के बिग थ्री का बोलवाला रहा है। टेनिस के बिग थ्री में नोवाक जोकोविच, राफेल नडाल और रोजर फेडरर शामिल हैं। तीनों ने कुल मिलाकर 56 ग्रैंडस्‍लैम जीते हैं। जहां कोर्ट पर तीनों ही एक दूसरे के कट्टर प्रतिद्वंद्वी माने जाते हैं, वहीं इनके बीच दोस्ती का एक मजबूत रिश्ता है।

जोकोविच हैं नंबर 1

नोवाक जोकोविच अभी टेनिस के नंबर 1 खिलाड़ी हैं। वो रैंकिंग में अभी नंबर 1 पर हैं। वहीं उनके सबसे करीबी प्रतिद्वंदी राफेल नडाल ने मेक्सिको ओपन टेनिस टूर्नामेंट में पाब्लो एंडुजार पर सीधे सेटों में जीत दर्ज करके कोर्ट पर शानदार वापसी की। इसके साथ ही उन्होंने विश्व में नंबर एक रैकिंग फिर से हासिल करने की अपनी मुहिम की सकारात्मक शुरुआत भी की।

ये भी पढ़ें- इस तेज-तर्रार ऑफिसर को मिला दिल्ली में हालात संभालने का जिम्मा

ऑस्ट्रेलियाई ओपन के क्वार्टर फाइनल में डोमिनिक थीम से हारने के बाद पहली बार किसी टूर्नामेंट में खेल रहे 33 वर्षीय स्पेनिश खिलाड़ी ने हमवतन एंडुजार पर एक घंटे 30 मिनट तक चले मैच में 6-3, 6-2 से जीत दर्ज की।

नडाल दूसरे दौर में सर्बिया के मियोमीर केसमानोविच से भिड़ेंगे। नडाल अगर मेक्सिको ओपन में खिताब जीतने में सफल रहते हैं और नोवाक जोकोविच दुबई ओपन के सेमीफाइनल में नहीं पहुंचते हैं तो एक बार फिर नडाल नंबर 1 की रैंकिंग हासिल कर लेंगे।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App