×

गोल्फर टाइगर वुड्स के साथ हादसा, डिवाइडर से जा टकराई कार, गंभीर रूप से घायल

गोल्फ के जाने माने खिलाड़ी टाइगर वुड्स मंगलवार सुबह लॉस एंजिल्स में सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। जिसके चलते उन्हें आप से अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

Monika
Published on: 24 Feb 2021 3:27 AM GMT
गोल्फर टाइगर वुड्स के साथ हादसा, डिवाइडर से जा टकराई कार, गंभीर रूप से घायल
X
सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए गोल्फर टाइगर वुड्स

नई दिल्ली: गोल्फ के जाने माने खिलाड़ी टाइगर वुड्स मंगलवार सुबह लॉस एंजिल्स में सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। जिसके चलते उन्हें आप से अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। खबरों की माने तो उन्हें टाइगर वुड्स के पैर में चोट आई है।

डिवाइडर से टकरा गई थी कार

जानकारी के मुताबिक, वुड्स गाड़ी अकेले चला रहे थे। वुड्स की गाड़ी की स्पीड काफी ज्यादा थी, तभी चलाने के दौरान उनकी कार बीच के डिवाइडर से टकरा गई और कार ने नियंत्रण खो दिया और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वुड्स को कार से निकाला तो वह काफी घायल थे। उनके कई जगह चोटें लगी थीं। टाइगर वुड्स ने घटना की गोपनीयता बनाने और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

ये भी पढ़ें...IPL T20: सूर्यकुमार यादव ने विराट से लिया था पंगा, अब खेंलेंगे उन्हीं की कप्तानी में मैच

गोल्फ रिकॉर्ड्स

आपको बता दें, कि टाइगर वुड्स अमेरिकी पेशेवर गोल्फ खिलाड़ी हैं. वह अब तक के सबसे सफल गोल्फ खिलाड़ी माने जाते हैं। यही नहीं गोल्फ रिकॉर्ड्स टाइगर वुड्स के नाम है। यही नहीं उन्हें 2021 में वर्ल्ड गोल्फ हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा। लेकिन इस हादसे के बाद कुछ भी कह पाना मुश्क लग रहा है। उन्होंने 15 गोल्फ प्रतियोगिताएं जीती हैं। यह किसी पुरुष खिलाड़ी।

ये भी पढ़ें : ये भी पढ़ें...IPL के 2 खिलाड़ीः ऐसे बदल गयी जिंदगी, 5 गेदों से एक मालामाल, दूसरा कंगाल

हो चूका है पीठ दर्द का ऑपरेशन

अक्सर पीट दर्द होने के कारण उन्होंने बीती जनवरी में ही पांचवीं बार ऑपरेशन कराया था। ऑपरेशन सफल रहा था और वह जल्‍दी ही फिट होकर खेल के मैदान में उतरते, पर इस सड़क हादसे के चलते उनका अभी लंबे समय तक खेल पाना संभव नहीं होगा।

ये भी पढ़ें : भारत में दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम, जानिए मोटेरा की खासियत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story