×

GT vs KKR Highlights: रिंकू सिंह ने आखिरी ओवर में 5 छक्के लगाकर दिलाई जीत, बेकार गई राशिद खान की हैट्रिक

GT vs KKR: आईपीएल में रविवार यानी आज पहले मैच में गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच जबरदस्त रोमांच देखने को मिला। इस मैच में गुजरात ने कोलकाता के सामने जीत के लिए 205 रनों का लक्ष्य रखा था।

Suryakant Soni
Published on: 9 April 2023 7:47 PM GMT
GT vs KKR Highlights: रिंकू सिंह ने आखिरी ओवर में 5 छक्के लगाकर दिलाई जीत, बेकार गई राशिद खान की हैट्रिक
X
GT vs KKR

GT vs KKR: आईपीएल में रविवार यानी आज पहले मैच में गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच जबरदस्त रोमांच देखने को मिला। इस मैच में गुजरात ने कोलकाता के सामने जीत के लिए 205 रनों का लक्ष्य रखा था। लेकिन इसके बाद इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर बल्लेबाज़ी करने उतरे वेंकटेश अय्यर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए केकेआर को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। लेकिन इसके बाद राशिद खान ने कोलकाता की पारी के 17वें ओवर में हैट्रिक लेकर मैच पलट दिया है। लेकिन असली रोमांच तो आखिरी ओवर में देखने को मिला जब रिंकू सिंह ने लगातार पांच छक्के जड़कर केकेआर को करिश्माई जीत दिलाई।

राशिद खान ने आईपीएल 2023 की सीजन की पहले हैट्रिक ली:

कोलकाता के खिलाफ इस मैच में गुजरात टाइटंस के नियमित कप्तान हार्दिक पंड्या टीम से बाहर रहे। उनकी जगह टीम की कमान राशिद खान को सौंपी गई। राशिद ने शानदार कप्तानी दिखाते हुए गेंद से भी बड़ा कारनामा कर दिखाया। राशिद ने आईपीएल 2023 की पहली हैट्रिक भी है। आईपीएल के इतिहास में राशिद खान की यह पहली हैट्रिक हो गई। इसके साथ ही इस सीजन राशिद खान ने अब तक आठ विकेट चटकाए हैं। लेकिन इसके बाद भी राशिद खान अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।

वेंकटेश अय्यर की शानदार बल्लेबाजी:

इस मैच में केकेआर के बल्लेबाज़ों ने गुजरात को जबरदस्त हार का मजा चखा दिया। केकेआर ने 205 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए अपने शुरूआती दो विकेट जल्दी गंवा दिए। बता दें कोलकाता नाइट राइडर्स का चौथा विकेट वेंकटेश अय्यर के रूप में गिरा है। वेंकटेश अय्यर 40 गेंद में 83 रन बनाकर आउट हुए हैं। अल्जारी जोशेफ ने उन्हें शुभमन गिल के हाथों कैच कराया। वेंकटेश ने अपनी पारी में पांच छक्के और आठ चौके लगाए।

रिंकू सिंह बने मैच के हीरो:

केकेआर की टीम की एक समय हार निश्चित लग रही थी। आखिरी ओवर में इस टीम को जीत के लिए 29 रन की जरूरत थी और रिंकू सिंह ने लगातार पांच छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी। उन्होंने 21 गेंद में 48 रन की शानदार पारी खेली। इस टूर्नामेंट में यह गुजरात की पहली हार है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story