×

GT vs MI: मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच होगा दूसरा क्वालीफायर, इन खिलाड़ियों पर रहेगी सभी की निगाहें

GT vs MI: आईपीएल 2023 में अब खिताब जीतने की रेस में सिर्फ 3 टीमें बाकी रह गई हैं। इसमें चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम फाइनल में जगह बना चुकी हैं।

Suryakant Soni
Published on: 25 May 2023 3:10 PM GMT
GT vs MI: मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच होगा दूसरा क्वालीफायर, इन खिलाड़ियों पर रहेगी सभी की निगाहें
X
MI vs GT Playing 11

GT vs MI: आईपीएल 2023 में अब खिताब जीतने की रेस में सिर्फ 3 टीमें बाकी रह गई हैं। इसमें चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम फाइनल में जगह बना चुकी हैं। जबकि दूसरे क्वालीफायर मैच में मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस की टीम आमने-सामने होगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शुक्रवार (26 मई) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। चलिए जानते हैं इस मैच किन खिलाड़ियों का दबदबा देखने को मिल सकता हैं...

इन खिलाड़ियों पर मुंबई का दारोमदार:

बता दें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर होने वाले इस मैच में गुजरात को होम कंडीशन का काफी फायदा मिल सकता हैं। लेकिन दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस जैसी मजबूत टीम के सामने कोई भी मैदान हो मायने नहीं रखता हैं। इस सीजन में मुंबई के स्टार खिलाड़ियों के साथ कई युवा सितारों ने भी अपनी चमक बिखेरी हैं। अगर गुजरात के खिलाफ इस बड़े मुकाबले के लिए मुंबई की टीम पर नज़र डाली जाए तो इसमें ईशान किशन, कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव के साथ तिलक वर्मा और आकाश मधवाल के प्रदर्शन पर सारा दारोमदार रहने वाला हैं।

इन खिलाड़ियों से रहेगी गुजरात को उम्मीद:

गुजरात टाइटंस की टीम लगातार दूसरे खिताब से बस दो कदम दूर हैं। गुजरात के लिए ख़ास बात यह हैं कि ये दोनों मुकाबले गुजरात को अपने होम ग्राउंड पर खेलने हैं। ऐसे में गुजरात एक बार फिर चैंपियन बन सकती हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले इस मैच में गुजरात के लिए बल्लेबाज़ी में सारा दारोमदार शुभमन गिल, विजय शंकर और डेविड मिलर रहेगा। जबकि गेंदबाज़ी में स्पिन जोड़ी राशिद खान और नूर अहमद अपना जलवा दिखा सकते हैं। वहीँ तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी टीम कि जीत में अपना बड़ा योगदान दे सकते हैं।

गुजरात को चन्नई से मिली हार:

बता दें गुजरात की टीम को पहले प्लेऑफ मैच में हार का सामना करना पड़ा हैं। गुजरात टाइटंस की टीम को पहले क्वालीफायर मुकाबले में चेन्नई के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इससे गुजरात को बड़ा झटका लगा। लेकिन हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली इस टीम के पास फाइनल में जाने का एक और बड़ा मौका हैं। लेकिन मुंबई की टीम के सामने गुजरात के लिए चुनौती कम नहीं रहने वाली हैं।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story