×

हार्दिक ने चुपके से की सगाई, पता चलने पर विराट ने दिया ये रिएक्शन

टीम इंडिया के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने साल के पहले ही दिन अपने चाहने वालों को खुशखबरी दी। उन्होंने मॉडल-एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ अपन रिश्ते की बात साझा करते हुए अपनी सगाई की बात खबर शेयर की।

SK Gautam
Published on: 1 Jan 2020 3:21 PM GMT
हार्दिक ने चुपके से की सगाई, पता चलने पर विराट ने दिया ये रिएक्शन
X

मुंबई:चोट की वजह से हार्दिक टीम से बाहर हो गए थे। नए साल की खुशखबरी की बात करें तो हार्दिक ने मॉडल और डांसर नताशा स्टानकोविच के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसने दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी है। उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, साल की शुरुआत मेरे फायरवर्क से हुई।

बता दें की भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने नए साल की शुरुआत एक बेहद ही धमाकेदार खबर के साथ की है। नए साल पर हार्दिक पंड्या ने अपने फैंस को दो खुशखबरियां दी हैं। हार्दिक ने साल के पहले दिन सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की खबर आम कर सबको चौंकाया। उन्होंने सर्बिया की अभिनेत्री को लंबे समय तक डेट करने के बाद अब रिश्ते की बात को कबूल किया।

सगाई की अंगुठी पहने दिखाई दे रहे हैं

टीम इंडिया के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने साल के पहले ही दिन अपने चाहने वालों को खुशखबरी दी। उन्होंने मॉडल-एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ अपन रिश्ते की बात साझा करते हुए अपनी सगाई की बात खबर शेयर की। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर नताशा के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सगाई की अंगुठी पहने दिखाई दे रहे हैं।

न्यू ईयर के मौके पर हार्दिक और नताशा की ये फोटो फैंस के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं होगा। हार्दिक पंड्या और नताशा कई पार्टियों में एक साथ स्पॉट किए जा चुके हैं। वहीं पंड्या बीते दिनों नताशा को अपने करीबी दोस्तों और परिवार वालों से भी मिलवाया था।

विराट ने दिया ये रिएक्शन, कहा- क्या सुखद आश्चर्य है

इस खास मौके पर कप्तान विराट कोहली समेत क्रिकेट जगत के दिग्गजों ने हार्दिक और नताशा को बधाई दी। कोहली ने इस कपल को बधाई देते हुए लिखा है कि "बधाई- क्या सुखद आश्चर्य है। आगे के लिए आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। ईश्वर की कृपा बनी रहे।"

हार्दिक को सगाई की बधाई देने में चाइनामैन कुलदीप यादव सबसे आगे रहे। कुलदीप ने हार्दिक के इंस्टाग्राम पर पोस्ट पर लिखा, "लख लख वधाईयां"। श्रेयस अय्यर, कर्ण शर्मा और मुंबई इंडियंस के कई अन्य खिलाड़ियों ने भी हार्दिक को शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें: 2020 में भारत में क्या कुछ बड़ा होने वाला है? एक क्लिक में जानें

नताशा स्टानकोविच बात करें तो 27 वर्षीय नताशा बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर हैं। नताशा मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली है। वो सर्बिया में ही पैदा हुई हैं और अब करियर के चलते वो मुंबई में रहती हैं।

नताशा ने अपना डेब्यू एक फेमस म्यूजिक एलबम के साथ किया था। नताशा सबसे पहली बार रैपर और सिंगर बादशाह के सुपरहिट गाने डीजे वाले बाबू में नजर आई थीं। इस गाने में दर्शकों ने नताशा को काफी पसंद किया था।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: इन तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस विद्या बालन का फिल्मी सफर

2013 में फिल्म सत्याग्रह से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था

वहीं अगर फिल्मी करियर की बात करें तो साल 2013 में फिल्म सत्याग्रह से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में नताशा ने एक डांस नंबर किया था, जिसमें उनके साथ एक्टर अजय देवगन भी थे।

इससे पहले अली गोनी के साथ था रिलेशनशिप

बता दें कि, नताशा हार्दिक से पहले ये हैं मोहब्बतें फेम एक्टर अली गोनी के साथ रिलेशनशिप में थी। अली गोनी और नताशा ने साथ में स्टार प्लस के डांस शो नच बलिए में भी हिस्सा लिया था। इसके अलावा नताशा बिग बॉस के 8वें सीजन में भी नजर आई थीं। नताशा को सलमान खान की फेवरेट एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है।

बात करें हार्दिक और नताशा की तो दोनों के डेट की खबरें अगस्त 2019 से ही चली आ रही है। दोनों साथ कई पार्टियों में देखा जा चुका है और दोनों कई वैकेशन्स पर भी जा चुके हैं। हालाकिं दोनों ने ही अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की थी।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story