TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

हार्दिक पांड्या ने की लॉकडाउन में गुपचुप शादी, ये है वजह...

लॉकडाउन के बीच भी दोनों एक-दूसरे के साथ ही रह रहे थे। नताशा ने अचानक प्रेग्नेंसी की खबर देकर एक बार फिर सबको हैरानी में डाल दिया है और शादी की तस्वीरें भी दोनों के फैन के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं।बता दें नताशा स्टेनकोविक मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं।

suman
Published on: 31 May 2020 2:33 PM GMT
हार्दिक पांड्या ने की लॉकडाउन में गुपचुप शादी, ये है वजह...
X

मुंबई : क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के घर जल्द ही खुशखबरी आने वाली है। हार्दिक की की मंगेतर प्रेग्नेंट हैं। हार्दिक ने सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक से नए साल पर सगाई की थी। अब हार्दिक ने अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है। हार्दिक ने बताया है कि उनकी मंगेतर नताशा गर्भवती हैं। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर नताशा के साथ फोटो शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने लिखा- ''नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।''

बता दें कि पहले हार्दिक ने सगाई की और अब अचानक से सगाई की है और सोशल मीडिया पर घर में नए मेहमान के आने की खुशखबरी शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दोनों ने इस बात का जिक्र नहीं किया था कि दोनों ने लॉकडाउन के बीच शादी रचा ली है, जिसके चलते इन तस्वीरों ने काफी सस्पेंस क्रिएट कर रखा था।

यह पढ़ें...कांग्रेस नेता का सरकार पर हमला, मोदी को बताया सबसे असफल प्रधानमंत्री

यह पढ़ें...मरे 1 करोड़ लोग: बहुत भयानक थी ये महामारी, सालों पहले मचाया था हाहाकार

इस फोटो में हार्दिक पांड्या और नताशा दोनों ही ट्रेडिशनल वियर में नजर आ रहे हैं। फोटो में हार्दिक और नताशा गले में माला पहने कैमरे और इंडियन अटायर में दिख रहे हैं. इस फोटो को देखकर कई लोगों का कहना है कि यह दोनों के शादी की तस्वीर है।

बता दें लॉकडाउन के बीच भी दोनों एक-दूसरे के साथ ही रह रहे थे। नताशा ने अचानक प्रेग्नेंसी की खबर देकर एक बार फिर सबको हैरानी में डाल दिया है और शादी की तस्वीरें भी दोनों के फैन के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं।बता दें नताशा स्टेनकोविक मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने सफर की शुरुआत बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से की थी।

suman

suman

Next Story