×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Hardik Pandya Net Worth: हार्दिक पंड्या है बेशुमार कमाई करने वाले खिलाड़ी, घड़ियों का रखते है ख़ास कलेक्शन

Hardik Pandya Net Worth: आईपीएल ने कई खिलाड़ियों को धनवान बना दिया। दुनिया का हर क्रिकेटर आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए तरसता है। इसके पीछे आईपीएल से होने वाली मोटी कमाई को माना जाता है। भारत के कई युवा खिलाड़ियों ने आईपीएल के दम पर खूब कमाई की और अपनी एक ख़ास पहचान बना ली।

Suryakant Soni
Published on: 14 Jun 2023 3:56 AM GMT
Hardik Pandya Net Worth: हार्दिक पंड्या है बेशुमार कमाई करने वाले खिलाड़ी, घड़ियों का रखते है ख़ास कलेक्शन
X
Hardik Pandya Net Worth (Pic Credit: Google Iamge)

Hardik Pandya Net Worth: आईपीएल ने कई खिलाड़ियों को धनवान बना दिया। दुनिया का हर क्रिकेटर आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए तरसता है। इसके पीछे आईपीएल से होने वाली मोटी कमाई को माना जाता है। भारत के कई युवा खिलाड़ियों ने आईपीएल के दम पर खूब कमाई की और अपनी एक ख़ास पहचान बना ली। इसमें टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का नाम भी शामिल है। पंड्या को आईपीएल की वजह से टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका भी मिला। चलिए आज जानते हैं हार्दिक पंड्या कितनी कमाई करते हैं...?

गुजरात टाइटंस से मिलते हैं सालाना करोड़ों रूपये:

आईपीएल के जरिए गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या से सबसे ज्यादा कमाई की। आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन के चलते उन्हें खूब ऐड मिलने लगे। जिसके चलते उनकी कमाई दिन-रात बढ़ती चली गई। आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या को अपना कप्तान बनाया था। इसके लिए गुजरात की टीम से वो सालाना 15 करोड़ रूपये फीस लेते हैं। सबसे पहले उन्होंने आईपीएल में मुंबई की तरफ से पदार्पण किया। मुंबई ने कई सालों तक उन्हें करोड़ों रूपये का भुगतान किया था।

कुल कमाई कितनी है? (Hardik Pandya Net Worth)

आईपीएल के अलावा हार्दिक पंड्या को हर साल बीसीसीआई से भी काफी मोटी रकम मिलती हैं। आईपीएल के बाद जब उनको टीम इंडिया में शामिल किया तो उनके लिए टीवी विज्ञापन की भरमार हो गई। बता दें रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक पंड्या हर महीने 1 करोड़ रुपये से अधिक कमाई करते हैं। वहीं उनकी कुल नेटवर्थ करीब 10 मिलियन डॉलर से ज्यादा है, अगर भारतीय रुपयों में इसका हिसाब किया जाए तो ये करीब 900,000,940.00 रूपये होते हैं।

घड़ियों का रखते है ख़ास कलेक्शन: (Hardik Pandya Watch Collection)

टीम इंडिया का ये सितारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में रहता हैं। हार्दिक पंड्या को महंगी कार और घड़ियों का काफी शौक हैं। उनके पास कार और घड़ियों का एक बड़ा कलेक्शन भी बताया जाता हैं। एक बार उन्हें विदेशी घड़ी के चक्कर में परेशानी भी उठानी पड़ी थी। उनकी सबसे महंगी घड़ी 10 करोड़ रुपये की बताई जाती है।

करोड़ों का आलीशान घर: (Hardik Pandya House)

बता दें हार्दिक पंड्या ने प्रॉपर्टी में भी अच्छा ख़ासा इन्वेस्टमेंट किया हैं। उनके पास गुजरात और मुंबई में आलीशान घर हैं। गुजरात के वडोदरा में सबसे पॉश एरिया में पंड्या ने करीब 6000 वर्ग फीट का आलीशान घर खरीदा था। इस घर की अनुमानित कीमत करीब 3.6 करोड़ रुपये बताई जाती हैं। इस तरह आपको पता चल गया कैसे कम समय में हार्दिक पंड्या ने काफी कमाई की।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story