×

World Cup 2019: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, कप्तान विराट को लगी चोट

भारत का आईसीसी विश्व कप 2019 5 जून को पहला मैच है। हालांकि इससे पहले ही आज टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम के कप्तान विराट कोहली को अभ्यास के दौरान अपनी उंगुली चोट लग गई है।

Dharmendra kumar
Published on: 2 Jun 2019 10:34 AM GMT
World Cup 2019: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, कप्तान विराट को लगी चोट
X

साउथम्पटन: भारत का आईसीसी विश्व कप 2019 5 जून को पहला मैच है। हालांकि इससे पहले ही आज टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम के कप्तान विराट कोहली को अभ्यास के दौरान अपनी उंगुली चोट लग गई है। उन्हें यह चोट साउथेम्प्टन में अभ्यास सत्र के दौरान दाएं हाथ के अंगूठे में लगी, लेकिन वह 'ठीक' हैं।

भारतीय टीम बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप में अपने अभियान की शुरूआती करेगी। टीम के एक सूत्र ने पीटीआई से कहा, ''बल्लेबाजी के दौरान उनका अंगूठा चोटिल हो गया लेकिन वह ठीक हैं। इसमें चिंता करने की कोई बात नहीं।’’

यह भी पढ़ें...वाराणसी में फिर बोरे में मिला महिला का शव, कहीं सीरियल किलर का हाथ तो नहीं?

शनिवार को अभ्यास के दौरान कोहली के दाहिने हाथ का अंगूठा चोटिल हो गया जिसके बाद फिजियोथेरेपिस्ट पैट्रिक फरहत ने भारतीय कप्तान का इलाज किया। फरहत ने उनकी अंगूठे पर मैजिक स्प्रे (दवा) लगाने के बाद टेप चिपका दिया। बाद में कोहली को बर्फ से भरे गिलास में अंगूठा डाल कर मैदान से बाहर जाते देखा गया।

यह भी पढ़ें...कैटरीना ने सलमान की शादी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

भारत खिताब के प्रबल दावेदारों में शामिल है लेकिन टूर्नामेंट का पहला मुकाबला खेलने से पहले ही टीम चोट की समस्या से परेशान है। हरफनमौला विजय शंकर कोहनी में चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच नहीं खेल सके थे जबकि केदार जाधव आईपीएल के दौरान कंधे में लगी चोट से अब भी उबर रहे हैं। वह न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ भारत के दोनों अभ्यास मैचों में नहीं खेल पाए थे।

यह भी पढ़ें...सलमान ने कपिल पर लगाया नेपोटिज्म का आरोप और उसके शो के लिये कही ये बात

जाधव को हालांकि शनिवार को नेट पर अभ्यास करते देखा गया जिससे अंदाजा लगया जा रहा कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले से पहले फिट हो जाएंगे। भारतीय टीम रविवार को विश्राम कर रही है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story