विराट के सामने पाकिस्तान ने जोड़ा हाथ, तो कैप्टन ने दान में दिया विकेट

हुआ यूं कि मैच में विराट कोहली ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की विराट की इस धुनाई से परेशान होकर पाक गेंदबाज इमाद वसीम ने विराट के सामने हाथ जोड़ लिए।

viraat-imaad vasim

viraat-imaad vasim

मेनचेस्टर:  भारतीयों के लिए क्रिकेट कोई खेल नहीं बल्कि एक धर्म जैसा है। और जब भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी का मुकाबला होता है तो दोनों टीम के खिलाडियों के ऊपर जबरदस्त दबाव होता है फिर अगर मैच वर्ल्ड कप के महामुकाबला का हो तो यह दबाव और भी बढ़ जाता है। और इसी दवाब ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को हाथ जोड़ने पर मजबूर कर दिया।

हुआ यूं कि मैच में विराट कोहली ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की विराट की इस धुनाई से परेशान होकर पाक गेंदबाज इमाद वसीम ने विराट के सामने हाथ जोड़ लिए।

viraat-imaad vasim

ये भी देखें : तारक मेहता के ये एक्टर्स सेट पर ही कर लेते हैं ‘गंदा काम’, बहुत हुए बदनाम

पाक गेंदबाज इमाद वसीम यह हाथ जोड़ने वाला विडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मैच के दौरान यह वाकया उस समय का है जब कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे और पाकिस्तान के गेंदबाज इमाद वसीम कोहली के रन दौड़ने के दौरान उनके सामने हाथ जोड़ने लगे।

विराट कोहली भी इमाद वसीम को ऐसी हरकत करते देख काफी हैरान हुए

असल में तो यह नहीं पता चल पाया है कि अगर यह वीडियो सही भी है तो इमाद वसीम ने आखिर ऐसा क्यों और किस लिए किया?
क्या वह विराट के सामने हाथ जोड़कर यह विनती करना चाहते थे कि अब ज्यादा रन नहीं बनाओ और प्लीज अब आउट हो जाओ।
खैर कोई बात नहीं जंग और खेल में विरोधी अगर ऐसा करे तो समझो जीत पक्की और हुआ भी ऐसा ही।

ये भी देखें : फिल्म मिशन मंगल का टीजर रिलीज: एक देश, एक सपना, एक इतिहास

इस मैच के दौरान विराट कोहली ने विकेटों के बीच दौड़ का भी एक जबर्दस्त नमूना पेश किया और साथ ही साथ 51 गेंदों पर अपना 51वां वनडे अर्धशतक भी पूरा किया। और तो और उन्होंने वनडे में 11000 रन का विशाल स्कोर भी पूरा किया।

यह मुकाम वह अपनी 222वीं पारी को खेलते हुए पहुंचे है जो एक विश्व रिकॉर्ड है। विराट कोहली इस रिकार्ड को सबसे तेज पूरा करने वाले बल्लेबाज हैं।

और आखिरकार पाकिस्तान, भारत से हार ही गया

विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ अपनी इस 77 रनों की पारी के दौरान यह मील के पत्थर को छुआ है। हो न हो आखिर कोहली ने पाक गेंदबाजों की जबरदस्त धुनाई की है।

और आखिरकार पाकिस्तान, भारत से हार ही गया और इस मैच में मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज और हसन अली सभी कोहली के सामने बहुत ही बेबस नजर आए