×

फिल्म मिशन मंगल का टीजर रिलीज: एक देश, एक सपना, एक इतिहास

अक्षय कुमार एक बार फिर तैयार मोस्ट अवेटेड फिल्म मिशन मंगल में दिखने वाले हैं। यह फिल्म देशभक्त‍ि के जज्बे से लबरेज हैं। फिल्म मिशन मंगल का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है। यह 45 सेकेंड लंबा है। टीजर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ फिल्म के थीम को दिखाया गया है।

Vidushi Mishra
Published on: 9 July 2019 10:24 AM GMT
फिल्म मिशन मंगल का टीजर रिलीज: एक देश, एक सपना, एक इतिहास
X
mission mangal

मुम्बई : अक्षय कुमार एक बार फिर तैयार मोस्ट अवेटेड फिल्म मिशन मंगल में दिखने वाले हैं। यह फिल्म देशभक्त‍ि के जज्बे से लबरेज हैं। फिल्म मिशन मंगल का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है। यह 45 सेकेंड लंबा है। टीजर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ फिल्म के थीम को दिखाया गया है।

यह भी देखें... Bollywood: Shahid Kapoor ने ‘Kabir Singh’ इस शख्स के कहने पर की थी

मिशन मंगल हैं सच्ची कहानी

अक्षय कुमार की बाकी कई फिल्मों की तरह यह फिल्म भी देश की सच्ची कहानियों पर निर्भर हैं। फिल्म मिशन मिशन को जगन शक्त‍ि ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ कई अभिनेत्रियाँ भी हैं। तापसी पन्नू, विद्या बालन शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, शरमन जोशी लीड रोल में हैं। 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर फिल्म को रिलीज किया जाएगा।

फिल्म का टीजर की शुरुआत मिनट काउंटडाउन के शुरू होने से होती हैं। इसी के साथ फिल्म में अलग-अलग किरदारों की झलक नजर आती है। ये फिल्म देश के मिशन मंगल पूरा करने की ऐतिहासिक घटना पर बनी है।

टीजर देखने पर इसकी शुरुआत राकेश धवन (अक्षय कुमार) से होती है। राकेश धवन, साइंटिस्ट है और वो अपनी पूरी टीम को इंस्ट्रक्शन देते नजर आते हैं। टीम में शामिल हैं तारा शिंदे (विद्या बालन), कृतिका अग्रवाल (तापसी पन्नू), एका गांधी (सोनाक्षी सिन्हा), शरमन जोशी (परमेश्वर नायडू), नेहा सिद्दकी (कृति कुल्हारी), वर्षा गौड़ा (नित्या मेनन), अनांथे अय्यर (एच आर दात्रे)।

यह भी देखें... अक्षय कुमार रह गये पीछे सास डिंपल कपाड़िया चली हॉलीवुड, बनेंगी अभिनेत्री

एक देश, एक सपना, एक इतिहास

फिल्म मिशन मंगल का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, "एक देश, एक सपना, एक इतिहास।" भारत के मार्स मिशन की सच्ची घटना है यहां। इसके पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था।

पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "अंडरडॉग्स की एक कहानी, जो इंडिया को मंगल ग्रह तक ले गए। ताकत, साहस और कभी हार न मानने की कहानी। मंगल ग्रह पर भारत के स्पेस मिशन की सच्ची कहानी। 15 अगस्त को आपके पास आ रही है।"

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, ''इस स्वतंत्रता दिवस, सपने भरेंगे उड़ान। सालों से हॉलीवुड में स्टार-ट्रेक, स्टार वार्स और ग्रेविटी जैसे अंतरिक्ष पर आधारित कई शानदारों फिल्मों और टीवी कार्यक्रमों का निर्माण हुआ जिन्होंने आविष्कारकों और वैज्ञानिकों की एक पूरी पीढ़ी को प्रेरित किया है। मैं हमेशा से ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहता था। एक ऐसी फिल्म जो हमारी आने वाली पीढ़यों को प्रेरित करें। वो जो कल्पना और जिज्ञासा को उड़ान दे।" अक्षय कमार ने बीते दिनों एक स्पेशल पोस्ट लिखकर बताया था कि मिशन मंगल ऐसी फिल्म है जिसे मैं अपनी बेटी के लिए करना चाहता था।

यह भी देखें... रोमांटिक ब्वॉय की एंट्री ‘भूल भूलैया’ के सीक्वल में, लेने आ रहे अक्षय कुमार की जगह

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story