सिडनी में सिराज पर नस्लीय टिप्पणी, रोकना पड़ा खेल, दर्शकों को स्टेडियम से भगाया

भारतीय टीम मैनेजमेंट सिडनी के क्रिकेट स्टेडियम में दर्शकों के इस बर्ताव से बिलकुल भी खुश नहीं हैं। आपको बता दें कि टीम इंडिया ने मैच के दौरान इस बात की शिकायत अम्पायरों से की। जिसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में बैठे उन दर्शकों के ग्रुप को स्टेडियम से बाहर कर दिया।

Shraddha Khare
Published on: 10 Jan 2021 5:45 AM GMT
सिडनी में सिराज पर नस्लीय टिप्पणी, रोकना पड़ा खेल, दर्शकों को स्टेडियम से भगाया
X
सिडनी में सिराज पर नस्लीय टिप्पणी, रोकना पड़ा खेल, दर्शकों को स्टेडियम से भगाया photos (social media)

सिडनी : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन एक शर्मनाक घटना हुई। आपको बता दें कि सिडनी मैच के दौरान कुछ दर्शकों ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज पर नस्लीय टिप्पड़ी की है। सिराज जब बाउंड्री पर फील्डिंग कर थे। सिडनी टेस्ट मैच के दौरान टाइट सुरक्षा के बावजूद सिराज से बदतमीजी हुई जिसके बाद 15 मिनट तक मैच को रोका गया।

सिडनी स्टेडियम में दर्शकों ने की शर्मनाक हरकत

भारतीय टीम मैनेजमेंट सिडनी के क्रिकेट स्टेडियम में दर्शकों के इस बर्ताव से बिलकुल भी खुश नहीं हैं। आपको बता दें कि टीम इंडिया ने मैच के दौरान इस बात की शिकायत अम्पायरों से की। जिसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में बैठे उन दर्शकों के ग्रुप को स्टेडियम से बाहर कर दिया। जिन लोगों ने मोहम्मद सिराज पर नस्लीय टिप्पड़ी की।

दर्शकों ने सिराज को गालियां भी दी

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने सुरक्षा अधिकारियों से टी ब्रेक के दौरान इस घटना पर काफी चर्चा की। सिडनी मैच के तीसरे दिन भी मोहम्मद सिराज पर लगातार कमेंट किए गए थे। आपको बता दें कि ग्राउंड में मौजूद शराब के नशे में कुछ दर्शकों ने सिराज को गालियां भी दी। इस घटना के बाद भारतीय टीम ने अधिकारीयों से शिकायत भी दर्ज कराई। दर्शकों के कमेंट बहुत अपमान जनक थे।

Siraj

यह भी पढ़ें…IND vs AUS: 88 साल के इतिहास में टीम इंडिया ने छठी बार बनाया ये रिकाॅर्ड

ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने अपमान जनक कमेंट कहे

आपको बता दें कि दर्शकों का ऐसा अपमान जनक कमेंट सिर्फ सिराज पर ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को भी ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों को गलियां दी है। ऑस्ट्रेलियाई दर्शक ऑस्ट्रेलिया में आने वाली मेहमान टीमों पर दबाव डालने के लिए ऐसी हरकत अक्सर करते हैं। ताकि इस हरकत से टीम इंडिया अच्छा प्रदर्शन न कर पाए।

यह भी पढ़ें…IND vs AUS : आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने 244 रनों पर टीम इंडिया को रोका

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story