×

World Cup Final IND vs AUS: कुंडली देखकर क्या कहते हैं ज्योतिषी?

World Cup Final IND vs AUS: यह इस विश्व कप में भारत द्वारा खेला जाने वाला सबसे कठिन मैच होगा और पैट कमिंस को अपने लिए गए फैसले पर पछताना पड़ सकता है।

Anshuman Tiwari
Written By Anshuman Tiwari
Published on: 19 Nov 2023 4:57 AM GMT
IND vs AUS final
X

IND vs AUS final  (photo: social media ) 

World Cup Final IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के ग्रैंड फिनाले में प्रतिस्पर्धा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कुन जीतेगा कप, इसपर खूब अटकलें, अनुमान, बहस चल रही हैं और शर्त लगाई जा रही है। अनुमान और गणना करने में ज्योतिषी भी पीछे नहीं हैं। जानते हैं कि ज्योतिषी क्या कैलकुलेशन बता रहे हैं।

- विश्व कप में अपनी भविष्यवाणियों के लिए चर्चा में रहे ज्योतिषी सुमित बजाज ने एक्स पर अपनी भविष्यवाणी की है कि रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारत को क्रिकेट विश्व कप 2023 जीतना चाहिए। यह इस विश्व कप में भारत द्वारा खेला जाने वाला सबसे कठिन मैच होगा और पैट कमिंस को अपने लिए गए फैसले पर पछताना पड़ सकता है।

- ज्योतिषी जगननाथ गुरुजी के मुताबिक दोनों पक्षों की कुंडलियों का मिलान करें तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी है। कुंडली के मुताबिक शुभमान गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, मोहम्मद शमी और जसप्रित बुमरा की कुंडली में यूरेनस, शुक्र और नेपच्यून मजबूत हैं, जो दर्शाता है कि वे विश्व फाइनल में दबदबा बनाने और इतिहास रचने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

IND vs AUS Final ICC World Cup 2023: अहमदाबाद में लगेगा सेलेब्स का मेला, पीएम मोदी समेत इतने सेलिब्रिटी सीधे स्टेडियम से उठाएंगे मैच का मज़ा

- वैज्ञानिक ज्योतिषी ग्रीनस्टोन लोबो ने कहा है कि राष्ट्रीय टीम के कप्तान के रूप में रोहित शर्मा के लिए बड़ी किस्मत इंतजार कर रही है। भारतीय कप्तान का जन्म 1987 में हुआ था और माना जाता है कि इस विश्व कप के विजेता का आगमन 1986-1987 के बीच हुआ था। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस का जन्म 1993 में हुआ था और वर्तमान में उनके सितारे और ग्रह विश्व कप ट्रॉफी के लिए ठीक अलाइन नहीं हैं।

- ज्योतिषी डॉ. संजीव कुमार शर्मा के अनुसार, यदि भारत टॉस जीतता है, तो उसे गेंदबाजी चुननी चाहिए। अगर वे ऑस्ट्रेलियाई टीम को 270 रन से पहले रोक देते हैं तो उनके लिए जीतना आसान हो जाएगा। मोहम्मद शमी इस बार भी जादुई हो सकते हैं। दूसरी पारी में जब भारत लक्ष्य का पीछा करेगा तो विराट कोहली बहुत अच्छा खेलेंगे और टीम 49 ओवर से पहले ही जीत हासिल कर लेगी।

World Cup Final IND vs AUS: रोहित ब्रिगेड के पास 20 साल बाद बदला लेने का मौका,फाइनल में दूसरी बार आज ऑस्ट्रेलिया से भिड़ंत

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story