×

कोहली ने केएल राहुल का किया बचाव, उठ रहे सवालों का इस गाने से दिया जवाब

केएल राहुल के प्रदर्शन को लेकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर बचाव किया है। विराट कोहली ने सोमवार को कहा कि जब लोग खिलाड़ी के खराब फॉर्म पर बात करते हैं तो मुझे एक ही चीज समझ में आती है। कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना।

Newstrack
Published on: 22 March 2021 3:18 PM GMT
कोहली ने केएल राहुल का किया बचाव, उठ रहे सवालों का इस गाने से दिया जवाब
X
कोहली ने केएल राहुल का किया बचाव, उठ रहे सवालों का इस गाने से दिया जवाब

मुंबई: पिछले दिनों समाप्त हुए भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पांच टी20 मैचों में केएल राहुल का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा लेकिन टीम इंडिया ने सीरीज पर कब्ज़ा कर लिया। केएल राहुल के प्रदर्शन को लेकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर बचाव किया है। विराट कोहली ने सोमवार को कहा कि जब लोग खिलाड़ी के खराब फॉर्म पर बात करते हैं तो मुझे एक ही चीज समझ में आती है। कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना। कोहली ने ये बातें इंग्लैंड के खिलाफ कल से शुरू हो रही वनडे सीरीज से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही।

कुछ तो लोग कहेंगे, लोग का काम है कहना-विराट कोहली

कप्तान विराट कोहली ने राहुल का बचाव करने के लिए एक्टर राजेश खन्ना की फिल्म 'अमर प्रेम' के गाने का सहारा लिया। कोहली ने कहा कि जब लोग किसी खिलाड़ी के खराब फॉर्म की बात करते हैं तो मुझे एक ही चीज समझ आती है। "कुछ तो लोग कहेंगे, लोग का काम है कहना, छोड़ो बेकार की बातों में कहीं बीत ना जाए..."

हम खिलाड़ी का साथ देते रहेंगे-कप्तान कोहली

उन्होंने ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि क्रिकेट के बाहर लोगों के अंदर बिलकुल भी सब्र नहीं है। लोग खिलाड़ी को फेल होते देखना चाहते हैं। कोई खिलाड़ी नीचे होता है तो लोगों को उसे नीचे गिराने में और ज्यादा मजा आता है। लेकिन टीम के अंदर हम जानते हैं कि लोगों को कैसे मैनेज करना है। कोहली ने कहा कि हम खिलाड़ी का साथ देते रहेंगे।

ये भी देखें: अयोध्या: आयुक्त ने की विकास कार्यों की समीक्षा, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

केएल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए

बता दें कि केएल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में फ्लॉप रहे थे। वह सीरीज के दो मैचों में खाता भी नहीं खोल पाए थे। खराब फॉर्म के कारण उन्हें सीरीज के आखिरी मुकाबले में टीम से बाहर कर दिया गया था। केएल राहुल की पिछली 5 पारियां देखें तो उनके बल्ले से महज 15 रन निकले हैं। इनमें से तीन पारियों में वह खाता नहीं खोल पाए।

virat

बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ ने भी राहुल का बचाव किया था

राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में एक रन बनाए थे। जबकि अगले दो मैचों मैचों में वह अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे। ऑस्ट्रेलिया के पिछले दौरे पर भी आखिरी टी20 मैच में राहुल बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौट गए थे। तीसरे टी20 मैच के बाद कप्तान विराट कोहली और बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ ने राहुल का बचाव किया था।

ये भी देखें: इटावा में आशा सम्मेलन का आयोजन, हर ब्लॉक की 3-3 कार्यकर्ता सम्मानित

राहुल एक चैम्पियन खिलाड़ी हैं-कोहली

दोनों ने केएल राहुल की जमकर तारीफ की थी और उन्हें इस फॉर्मेट का बेस्ट प्लेयर बताया था। कोहली ने खुद के फॉर्म से केएल राहुल की तुलना की थी। कोहली ने कहा कि दो दिन पहले तक मैं भी खराब फॉर्म से गुजर रहा था। राहुल एक चैम्पियन खिलाड़ी हैं। वह रोहित शर्मा के साथ टॉप ऑर्डर में टीम का अहम हिस्सा बने रहेंगे। इस फॉर्मेट में बस पांच-छह गेंदों की ही बात होती है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story