×

विराट कोहली को मैदान पर आया गुस्सा, शार्दुल ठाकुर बने शिकार, ये है पूरा मामला

इंग्लैंड के बटलर और बेयरस्टो जिस तरह से बल्लेटबाजी कर रहे थे, उससे टीम इंडिया पर दबाव साफ दिखने लगा था और इसी चिंता में एक बार कोहली अपना आपा भी खो बैठे थे। शार्दुल ठाकुर उनके गुस्से के शिकार बन हो गए।

Newstrack
Published on: 17 March 2021 1:41 PM GMT
विराट कोहली को मैदान पर आया गुस्सा, शार्दुल ठाकुर बने शिकार, ये है पूरा मामला
X
विराट कोहली को मैदान पर आया गुस्सा, शार्दुल ठाकुर बने शिकार, ये है पूरा मामला

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे पांच मैचों टी 20 सीरीज में तीन मुकाबले हो चुके हैं। पहला और तीसरा मुकाबला टीम इंडिया हार चुकी है। इसीके साथ विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में 1-2 से पिछड़ गई है। तीसरे टी20 मैच में 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा।

जोस बटलर 83 और जॉनी बेयरस्टो ने पहले ही दबाव बना दिया था

बता दें कि तीसरे मैच में पहले बल्ले बाजी करते हुए भारत ने मेहमान टीम को 157 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे इंग्लैंड ने 10 गेंद पहले ही दो विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। जोस बटलर 83 और जॉनी बेयरस्टो 40 रन पर नाबाद रहे। दोनों ने मिलकर भारतीय टीम पर दबाव बना दिया था।

कोहली के गुस्से का शिकार बने शार्दुल

इंग्लैंड के बटलर और बेयरस्टो जिस तरह से बल्लेटबाजी कर रहे थे, उससे टीम इंडिया पर दबाव साफ दिखने लगा था और इसी चिंता में एक बार कोहली अपना आपा भी खो बैठे थे। शार्दुल ठाकुर उनके गुस्से के शिकार बने और अब सोशल मीडिया पर कोहली के गुस्सेा का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बात 12वें ओवर की है, जब बेयरस्टोा के बल्लेल का किनारा लगकर गेंद स्वॉगुस्यर लेग की तरफ गई, जहां ठाकुर मौजूद थे।

virat kohli-shardul thakur-2

ये भी देखें: बस्ती: दबंग ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर घर में लगाई आग, पुलिस पर लगे ये आरोप

ठाकुर फील्डिंग से कोहली नाखुश

उनके दिशाहीन ओवर थ्रो के कारण बटलर और बेयरस्टोय एक और रन चुराने में सफल रहे। ठाकुर की इस फील्डिंग से कोहली नाखुश नजर आ रहे थे और फिर वह ठाकुर को गुस्से में कुछ कहते हुए नजर आए।

ये भी देखें: रेलवे की बड़ी तैयारी: कोरोना काल में यात्रियों के लिए खुशखबरी, होली पर मिला तोहफा

भारत ने पहले बल्लेबाजी की

टॉस हारने के बाद तीसरे मैच में भारत ने पहले बल्लेसबाजी की। इंग्लैं ड के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेसबाजों को एक समय मुश्किल में डाल दिया था। केएल राहुल, रोहित शर्मा और ईशान किशन पावरप्लेज में ही अपना विकेट गंवा बैठे थे। इसके बाद कप्ता न कोहली ने पारी को संभालते हुए निर्धारित ओवर में 156 रन पर पहुंचाया। कोहली ने नाबाद 77 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंरने 8 चौके और 4 छक्केन लगाए।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story