Ind vs WI 2nd T20I: क्या इस मैच में भी भारत छुड़ाएगा वेस्टइंडीज के छक्के?

तीन टी-20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में अपने गजब प्रदर्शन की वजह से भारत ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

मुंबई: तीन टी-20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में अपने गजब प्रदर्शन की वजह से भारत ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए इस मुकाबले में कप्तान विराट कोहली ने धमाकेदार 94 रन बनाए जबकि ओपनर बल्लेबाज लोकेश राहुल ने भी दमदार अर्द्धशतकीय पारी खेली। वैसे तो, इस मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने भी पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार खेल दिखाया और भारत को 208 रनों की चुनौतीपूर्ण लक्ष्य दिया लेकिन इसके बावजूद उसे हार का सामना करना पड़ा।

ये भी देखें:अभी-अभी यहां लगी भीषण आग, मची भगदड़, 35 की मौत, 27 गाड़ियां रेस्क्यू में जुटी

ऐसे में दूसरे टी-20 मुकाबले में मेहमान टीम की कोशिश होगी कि वह वापसी कर सीरीज में बरारबरी करें। युवा खिलाड़ियों से सजी वेस्टइंडीज के सामने प्रंचड फॉर्म में चल रही भारतीय टीम से पार पाना आसान नहीं होगा।

ये भी देखें:उन्नाव गैंगरेप: जिद पर अड़े परिजन, सीएम योगी से मिले बिना नहीं होगा अंतिम संस्कार

अगर भारतीय टीम चाहेगी कि दूसरे टी-20 मुकाबले को भी जीतकर वह सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करे। एक बार फिर से ये उम्मीद की जा रही है दोनों टीमों की तरफ से एक बार फिर चौके और छक्कों की बरसात देखने को मिलेगी।