×

IND vs AUS: टीम इंडिया ने बनाया शर्मनाक रिकाॅर्ड, सिर्फ इतने रन पर सिमटी

ऑस्ट्रेलिया के इस टेस्ट मैच में भारत को काफी बुरी हार का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि इस मैच में टीम इंडिया ने इस टेस्ट इतिहास में अपना सबसे कम स्कोर को बनाया। इस मैच में भारत ने 36 रन के नुकसान के साथ 9 विकेट को बनाया।

Newstrack
Published on: 19 Dec 2020 6:47 AM GMT
IND vs AUS: टीम इंडिया ने बनाया शर्मनाक रिकाॅर्ड, सिर्फ इतने रन पर सिमटी
X
IND vs AUS: टीम इंडिया ने बनाया शर्मनाक रिकाॅर्ड, सिर्फ इतने रन पर सिमटी photos (social media)

ऑस्ट्रेलिया : एडिलेड में हो रहे टेस्ट मैच में भारत की अच्छी पकड़ देखने को नहीं मिली है। आपको बता दें कि इस टेस्ट मैच की दूसरी पारी में पैट कमिंस और जॉश हेजलवुड ने भारतीय टीम को अपनी गेंद पर नाचा डाला। इस मैच में पैट कमिंस और जॉश हेजलवुड ने मिलकर इस खेल का मोर्चा संभाला। इस मैच में दोनों ने मिलकर भारत के एक के बाद एक विकेट को तोडा। हेजलवुड और कमिंस की गेंदों के आगे भारतीय बल्लेबाज एक के बाद एक सरेंडर होते गए।

भारत ने बनाया 36 रन

ऑस्ट्रेलिया के इस टेस्ट मैच में भारत को काफी बुरी हार का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि इस मैच में टीम इंडिया ने इस टेस्ट इतिहास में अपना सबसे कम स्कोर को बनाया। इस मैच में भारत ने 36 रन के नुकसान के साथ 9 विकेट को बनाया। इससे पहले टेस्ट मैच में भारत का सबसे कम स्कोर 42 रन बनाया था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इससे पहले टीम इंडिया 1947 में ऐसे आउट हुई थी।

भारत ने बनाया 19 रन के साथ 6 विकेट

एडिलेड की दूसरी पारी में भारत ने 19 रन के साथ अपने 6 विकेट गंवा दिए। आपको बता दें कि भारत ने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया में 5 विकेट के साथ इतना कम स्कोर कभी नहीं बनाया था। भारत ने इतना खराब स्कोर ऑस्ट्रेलिया में 1947 में बनाया था। इस मैच में पृथ्वी शॉ के आउट होने पर विराट कोहली ने शुक्रवार को जसप्रीत बुमराह को खेलने के लिए मैदान में भेजा।

ये भी पढ़ें : Cricket News: मुश्ताक अली ट्रॉफी से वापसी करेंगे रैना, दर्शकों को है कबसे इंतज़ार

अग्रवाल ने 40 गेंदों में 9 रन बनाए

भारत ऑस्ट्रेलिया के इस टेस्ट मैच में पैट कमिंस ने भारत को अपने खेल से दो हार दे चुके हैं। इस मैच में अग्रवाल ने 40 गेंदों में 9 रन बनाए। इस टेस्ट मैच में अंजिक्य रहाणे ने इस टेस्ट मैच की पहली पारी में विराट कोहली को रनआउट कर काफी आलोचना को झेल चुके हैं। इस टेस्ट मैच में पैट कमिंस ने अपनी गेंद से भारत को काफी बुरी हार का सामना करवाया था।

ये भी पढ़ें : IND vs AUS: टेस्ट में भारत की बढ़त, अश्विन ने किया कमाल, लपके इतने विकेट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story