×

विश्व कप में टीम इंडिया को बड़ा झटका, अब इस खिलाड़ी को भी लगी चोट

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया को एक और झटका लग सकता है। भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर भी चोटिल हो गए हैं। शिखर धवन पहले ही चोटिल होने की विश्व कप से बाहर हो चुके हैं, तो वहीं भुनेश्वर कुमार भी चोटिल हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 20 Jun 2019 10:43 AM GMT
विश्व कप में टीम इंडिया को बड़ा झटका, अब इस खिलाड़ी को भी लगी चोट
X

लंदन: आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया को एक और झटका लग सकता है। भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर भी चोटिल हो गए हैं। शिखर धवन पहले ही चोटिल होने की विश्व कप से बाहर हो चुके हैं, तो वहीं भुनेश्वर कुमार भी चोटिल हैं।

यह भी पढ़ें...ये 10 बाबा थे ‘हवस के पुजारी’, अपनी वासना को बुझाने के लिए धर्म को बनाया हथियार

विजय शंकर को बुधवार को बारिश से प्रभावित ट्रेनिंग सत्र के दौरान पैर के अंगूठे में चोट लग गई, लेकिन विजय शंकर की चोट गहरी नहीं है, लेकिन इससे टीम इंडिया के खेमे में डर का माहौल फैल गया है।

बुधवार के अभ्यास सत्र के दौरान जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर शंकर के पैर पर लगी, जिससे उनकी उंगली में चोट लग गई जिसके बाद शंकर थोड़ी देर तक दर्द से परेशान देखे गए।

यह भी पढ़ें...मुखर्जी नगर मामले में दिल्ली पुलिस का हमला बर्बरता का उदाहरण: उच्च न्यायालय

मीडिया रिपोर्ट में टीम के सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि चिंता की कोई बात नहीं है। सूत्र का कहना है कि गेंद विजय शंकर के पैर में लगी थी और उस समय उन्हें तेज दर्द हुआ था, लेकिन बाद में चोट ठीक हो गई।

हालांकि टीम इंडिया मजबूत स्थिति में है और उसका विजय अभियान जारी है। हालांकि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के बाहर हो जाने से उसकी उम्मीदों को झटका लगा है। धवन बाएं हाथ के अंगूठे में चोट के कारण विश्व कप से बाहर हो गए हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story