×

बांग्लादेश के इस खिलाड़ी को सिर में लगी चोट, ले जाया गया अस्पताल

भारत और बांग्लादेश के बीट कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच खेला जा रहा है। बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम 106 रन पर ऑलआउट हो गई।

Dharmendra kumar
Published on: 22 Nov 2019 4:03 PM GMT
बांग्लादेश के इस खिलाड़ी को सिर में लगी चोट, ले जाया गया अस्पताल
X

कोलकाता: भारत और बांग्लादेश के बीट कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच खेला जा रहा है। बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम 106 रन पर ऑलआउट हो गई। इसके जवाब में टीम इंडिया ने पहली पारी में 3 विकेट गंवा कर 174 रन बना लिए हैं। भारत ने 68 रन की बढ़त बना ली है।

बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास को पहले डे नाइट टेस्ट मैच के पहले दिन मोहम्मद शमी की गेंद सिर में लगी जिसके बाद उन्हें यहां के सिटी अस्पताल में सीटी स्कैन के लिए ले जाया गया।

यह भी पढ़ें...दुनिया के सबसे ज्यादा धनकुबेर रहते हैं इस शहर में, जानिए मुंबई भी है इसमें शामिल या नहीं

दास को बांग्लादेश की पहली पारी के दौरान शमी की गेंद हेलमेट पर लगी जिसके तुरंत बाद दास ने हेलमेट उतार दिया और कुछ देर बाद फिजियो उन्हें बाहर ले गए। उनके स्थान पर टीम ने मेहदी हसन मिराज को कॉन्सेशन खिलाड़ी के तौर पर मैदान पर लाया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लिटन दास अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे इसलिए उन्हें सिटी स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें...FB,TWITTER पर जारी है डेटा सेंधमारी, नहीं SAFE है पैसा, पर्स व पर्सनल जानकारी

लिटन जब रिटायर्ड हर्ट हुए तब वह 24 रन बनाकर खेल रहे थे। सलामी बल्लेबाज शादमान इस्लाम के बाद वह टीम के दूसरे सर्वोच्च स्कोरर रहे।

गौरतलब है कि टीम इंडिया के गेंदबाजों ने पिंक बॉल से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया और बांग्लादेश टीम को पहली पारी में 30.3 ओवरों में 106 रनों पर ढेर कर दिया।

यह भी पढ़ें...IND VS WI: टीम इंडिया को लेकर बीसीसीआई ने किया ऐलान, हुआ बहुत बड़ा बदलाव

बांग्लादेश की ओर से शादमान इस्लाम ने सबसे अधिक 29 रन बनाए जबकि लिटन दास (रिटायर्ड हर्ट) ने 24 रन जोड़े। मेहमान टीम के सिर्फ तीन बल्लेबाज ही दहाई तक पहुंच सके।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story