×

मैच पर प्रदूषण का वार! रद्द करने की मांग, रोहित ने कहा- नहीं है मौसम से परेशानी

दिल्ली में वायु गुणवत्ता का स्तर लगातार खराब होता जा रहा है। इस बीच दिल्ली में रविवार को अरुण जेटली स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच खेला जाना है।

Shreya
Published on: 1 Nov 2019 6:08 AM GMT
मैच पर प्रदूषण का वार! रद्द करने की मांग, रोहित ने कहा- नहीं है मौसम से परेशानी
X
मैच पर प्रदूषण का वार! रद्द करने की मांग, रोहित ने कहा- नहीं है मौसम से परेशानी

नई दिल्ली: दिल्ली में वायु गुणवत्ता का स्तर लगातार खराब होता जा रहा है। इस बीच दिल्ली में रविवार को अरुण जेटली स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच खेला जाना है। जहां दिल्ली के प्रदूषण को देखते हुए ये मांग की जा रही थी इस मैच को रद्द कर दिया जाए। वहीं इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का कहना है कि उन्हें यहां (दिल्ली) के मौसम से कोई तकलीफ नहीं है।

दिल्ली के मौसम से मुझे कोई परेशानी नहीं- रोहित

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी करने जा रहे रोहित शर्मा का कहना है कि, उन्हें दिल्ली के मौसम से कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने गुरुवार को कहा कि, मैं अभी (हवाई जहाज से) उतरा हूं और मेरे पास यहां के मौसम का मूल्यांकन करने का समय नहीं था। जहां तक मुझे पता है मैच 3 नवंबर को है और ये मैच होगा। रोहित ने कहा कि, जब हम यहां पर (श्रीलंका के खिलाफ) टेस्ट मैच खेल रहे थे तो हमें कोई प्रॉब्लम नहीं हुई थी। मुझे यहां के मौसम से पहले भी कोई परेशानी नहीं थी और अब भी नहीं है।

यह भी पढ़ें: CM पद पर बड़ा बयान! संजय राउत बोले- शिवसेना जुटा सकती है बहुमत

गांगुली ने कहा- मैच नहीं होगा रद्द

वहीं BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी साफ कर दिया है कि, 3 नवंबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में बांग्लादेश के साथ होने वाला टी-20 सीरीज अब रद्द होने की कोई संभावना नहीं है। हालांकि गांगुली ने ये भी कहा कि, बोर्ड दिवाली के बाद आयोजन स्थलों के चयन में सावधानी बरतेगा।

आयोजन स्थल के चयन में बरतेंगे सावधानी

सौरव गांगुली ने कहा कि, हमारी दिल्ली में अधिकारियों से बात हुई है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि मैच समय पर आयोजित होगा। उन्होंने कहा कि, दिवाली के बाद उत्तर भारत में पॉल्यूशन का खतरा है। पर्यावरण में हर तरफ धुआं और धूल होती है। आने वाले समय में हम दिवाली के बाद उत्तर भारत में मैचों के आयोजन स्थलों के चयन में सावधानी बरतेगें।

यह भी पढ़ें: मास्क बांट रहे सीएम साहब! खट्टर और कैप्टन से कर रहे ये गुजारिश

उन्होंने आगे कहा कि, उनकी अरुण जेटली स्टेडियम के मैदानकर्मियों से बात हुई है और उन्हें बोला गया है कि जैसे ही सूरज निकल आएगा, सब सामान्य हो जाएगा। गांगुली ने बताया कि, जिस शख्स से उनकी बात हुई है, वो दिल्ली कैपिटल्स का उनका ग्राउंड्समैन है।

3 नवंबर को होगा पहला मैच

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच 3 टी-20 मैच और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेला जाना है। दोनों देशों के बीच 3 नवंबर को पहला टी-20 मैच खेला जाएगा। वहीं दूसरा मैच 7 नवंबर को राजकोट में खेला जाएगा और तीसरा मैच 10 नवंबर को नागपुर में होगा। भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज 14 नवंबर से शुरु होगी और दूसरा टेस्ट मैच 22 नवंबर को खेला जाएगा। वहीं भारत और बांग्लादेश के बीच ऐतिहासिक टेस्ट मैच 22 नवंबर से कोलकाता में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: अब दिन-रात टेस्ट! यकीन नहीं तो यहां देखें, बांग्लादेश के खिलाफ उतरेगी टीम इंडिया

Shreya

Shreya

Next Story