×

भारत-इंग्लैंड T20 सीरीज पर कोरोना की मार, खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे मैच

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले अगले तीन टी20 मैच खाली स्टेडियम में होंगे। गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से इसकी घोषणा की गई है। इसके साथ ही उन्होंने सभी दर्शकों के टिकटों के पैसे वापस करने की बात कही है।

Newstrack
Published on: 16 March 2021 4:15 AM GMT
भारत-इंग्लैंड T20 सीरीज पर कोरोना की मार, खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे मैच
X
अहमदाबाद में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद प्रशासन की तरफ से नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दर्शकों के जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है।

अहमदाबाद: देश के कई राज्यों में कोरोना वायरस विकराल रूप लेता जा रहा है। अब भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज भी कोरोना की चपेट में आ गई है। अहमदाबाद में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद प्रशासन की तरफ से नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दर्शकों के जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है।

अब इससे साफ भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले अगले तीन टी20 मैच खाली स्टेडियम में होंगे। गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से इसकी घोषणा की गई है। इसके साथ ही उन्होंने सभी दर्शकों के टिकटों के पैसे वापस करने की बात कही है।

गौरतलब है कि अहमदाबाद के कई इलाकों में कोरोना वायरस तेजी से फैला है। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए नगर निगम ने बड़े निर्णय लिये हैं। नगर निगम ने 8 हॉट स्पॉट क्षेत्रों में सभी मॉल, रेस्तरां, होटल, क्लब हाउस और पान की दुकानों को रात 10 बजे के बाद बंद करने का निर्देश दिया गया है।

ये भी पढ़ें...ढाई साल बड़ी संजना पर ऐसे फिदा हुए बुमराह, इन क्रिकेटरों की बीवियां भी उम्र में बड़ी

सोमवार को गुजरात में कोरोना के 890 नए केस मिले थे। अहमदाबाद में कुल 207 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। अहमदाबाद के जोधपुर, साउथ भोपाल, मणिनगर, बोदकदेव, घाटलोदिया, नवरानगुरा, गोटा और दाटलेज क्षेत्रों में कोरोना के मरीज बढ़े हैं। इसी को देखते हुए गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने खाली स्टेडियम में मैच कराने का फैसला लिया है।

Team India

वनडे सीरीज भी खाली स्टेडियम में खेला जाएगा

महाराष्ट्र के पुणे में भी कोरोना वायरस कहर ढा रहा है। वहां खेले जाने वाली वनडे सीरीजी भी खाली स्टेडियम में खेली जाएगी। वनडे सीरीज का पहला मैच 23 मार्च को होगा, दूसरा 26 मार्च और तीसरा 28 मार्च को खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें...IND VS ENG: विराट ने तोड़े ये 3 विश्व रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बने पहले क्रिकेटर

तीसरा टी-20 मुकाबला आज

भारत और इंग्लैंड के बीच हो रहे टी20 सीरीज की तीसरा मुकाबला आज खेला जाएगा। इस सीरीज में दोनों टीमों ने अभी तक एक मैच में जीत हासिल की है। टी-20 सीरीज के पहले मैच में आठ विकेट से टीम इंडिया की शर्मनाक हार हुई थी। इसके बाद भारत ने दूसरे मैच में सात विकेट से जीत हासिल कर पांच मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी की। आज दोनों टीमें जीत इरादे से मैदान पर उतरेंगी।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story