×

बुमराह की शादी का वीडियो: शेयर की पहली क्लिप और कई तस्वीरें, हो रही वायरल

शादी के बाद बुमराह (Jaspreet Bumrah) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की पहली वीडियो शेयर की है। यह वीडियो वरमाला के समय की है।

Newstrack
Published on: 16 March 2021 11:49 AM GMT
बुमराह की शादी का वीडियो: शेयर की पहली क्लिप और कई तस्वीरें, हो रही वायरल
X
बुमराह की शादी का वीडियो: शेयर की पहली क्लिप और कई तस्वीरें, हो रही वायरल

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) और संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) की शादी का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख बुमराह और संजना के फैंस उन्हें शादी की खूब सारी बधाई दे रहा है।

शादी के बंधन में बंधे बुमराह-संजना

आपको बता दें कि बीते सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) टीवी एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। इन्होंने अपनी शादी गोवा के एक गुरूद्वारे में की। इस दौरान बुमराह (Jaspreet Bumrah) और संजना (Sanjana Ganesan) के पारिवार वाले भी मौजूद थे। बुमरा-संजना की शादी होने के चंद समय के बाद ही इनकी शादी के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे।

बुमराह ने शेयर किया शादी का पहला वीडियो

शादी के बाद बुमराह (Jaspreet Bumrah) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की पहली वीडियो शेयर की है। यह वीडियो वरमाला के समय की है, जब बुमराह और संजना एक-दूसरे को फूलों की माला पहना रहे थे। इस वीडियो में दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे है।

क्या है वीडियो में

जैसा की वीडियो में आप देख रहे है कि सजना ने अपनी शादी में लाइट पिंक कलर की प्रिंटेड लहंगा पहनी हुई है। वहीं बुमराह ने भी लाइट पिंक और गोल्डन कलर की शेरवानी कैरी किया है। इस कलर में दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे है। वीडियो में सबसे पहले संजना बुमराह को माला पहनाती है। उसके बाद बुमराह संजना को पहनाते है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि इनका वरमाला का भी कलर पिंक और व्हाइट में है।

ये भी पढ़ें... लॉकडाउन ने बदल दी जिंदगी, कभी Bollywood को दी सुरक्षा, आज हुआ ऐसा बुरा हाल

बधाइयो से भरा कमेंट बॉक्स

बताते चलें कि बुमराह के इस पोस्ट पर काफी सारे कमेंट्स और लाइक्स आ रहे है। इनका पोस्ट फैंस के शुभकामनाओं से भर गया है। बुमराह ने अपनी शादी की पहली वीडियो क्लिप के अलावा अपनी और संजना की भी फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने अपने कुछ पुराने तस्वीरे भी शेयर की हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story