×

मैच से पहले इस भारतीय खिलाड़ी को टीम से किया गया बाहर, ये है वजह?

Shivani Awasthi
Published on: 25 Dec 2019 4:53 AM GMT
मैच से पहले इस भारतीय खिलाड़ी को टीम से किया गया बाहर, ये है वजह?
X
ये खिलाड़ी बन सकता है भारतीय टीम का गेंदबाजी कोच, 19 अगस्त को होगा फैसला

बंगाल: भारतीय खिलाड़ी मैदान (Indian Cricket Team) में आक्रामक हो तो समझ में आता है और प्रशंसको को पसंद भी आता है, लेकिन जब यही खिलाड़ी खेल के मैदान से बाहर आक्रामकता दिखाते हैं तो कई बार परेशानी में पड़ जाते और आलोचना का शिकार भी हो जाते हैं। ऐसे ही एक खिलाड़ी को अपनी आक्रमकता के चलते टीम से बाहर कर दिया गया।

मैच से ठीक पहले टीम से बाहर किये गये अशोक डिंडा:

मामला भारत के लिए 13 वनडे और नौ टी20 मैच खेल चुके अशोक डिंडा से जुड़ा है, जिन्हें बंगाल की रणजी टीम से भार कर दिया गया, वो भी अहम खिलाड़ी होने के बाद भी मैच से ठीक पहले, वजह...?

ashok Dinda

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड सीरीज के बाद नहीं दिखेंगे फिलैंडर

डिंडा पर कोच को गाली देने का आरोप:

अशोक डिंडा पर मैच से पहले गेंदबाजी कोच से गाली गलौज करने का आरोप है। दरअसल, मंगलवार को रणजी ट्रॉफी का मैच होना था, इस दौरान डिंडा ने बंगाल गेंदबाजी कोच रणदेब बोस को अपशब्द कहे। फिर क्या था, उनके इस रवैये से नाराज बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने बैठक बुलाई और डिंडा पर अनुशास्नात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें आंध्र प्रदेश के खिलाफ होने वाले मैच से पहले टीम से बाहर कर दिया।

कोच से माफ़ी न मांगने पर मिली सजा:

जानकारी है कि बैठक के दौरान एसोसिएशन के सेकेट्ररी ने डिंडा को गेंदबाजी कोच से माफ़ी मांगने को कहा, लेकीन डिंडा ने माफ़ी मांगने से इनकार कर दिया। अगर डिंडा माफ़ी मांग लेते तो उनके टीम से न निकाला जाता, क्योंकि आंध्र प्रदेश के खिलाफ होने वाले मैच के लिए डिंडा अहम खिलाड़ी थे।

ये भी पढ़ें:अगली सीरीज में भी नहीं खेलेंगे हृार्दिक पांडया, टीम इंडिया की बढ़ी परेशानी,ये है वजह

सवाल ये हैं कि डिंडा ने अपना आपा खो कर कोच को गाली क्यों दी? जानकारी है कि जब बोस बंगाल की रणजी टीम में खेलते थे तो डिंडा के साथ उनके अच्छे रिश्ते नहीं थें। वहीं दोनों के बीच कई बार नोकझोक हो चुकी हैं, लेकिन मैच से पहले किस बात पर खिलाड़ी को गुस्सा आया, इसका अब तक पता नहीं चल सका है।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story