×

IPL में बेहतरीन गेंदबाजी: जीत लिया सबका दिल, अब मिला मौका

IPL में शानदार प्रदर्शन करने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के लेग स्पिनर वरुण चक्रवर्ती कंधे की चोट के कारण टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं, जिसकी वजह से भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलियाई दौरे से पहले कुछ बदलाव किए हैं।

Newstrack
Published on: 9 Nov 2020 2:01 PM GMT
IPL में बेहतरीन गेंदबाजी: जीत लिया सबका दिल, अब मिला मौका
X
IPL में बेहतरीन गेंदबाजी: जीत लिया सबका दिल, अब मिला मौका

नई दिल्ली: IPL में शानदार प्रदर्शन करने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के लेग स्पिनर वरुण चक्रवर्ती कंधे की चोट के कारण टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं, जिसकी वजह से भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलियाई दौरे से पहले कुछ बदलाव किए हैं। अब टीम में वरुण चक्रवर्ती की जगह सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज और यॉर्कर स्पेशलिस्ट टी. नटराजन को टी-20 टीम में शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ें: खाताधारकों की बल्ले-बल्ले: 5 लाख तक देगा Paytm, बिना किसी भी गारंटी के

शानदार गेंदबाजी से सभी को किया प्रभावित

इस बारे में हाल ही में BCCI ने सूचित किया है कि रहस्मयी स्पिनर वरूण चक्रवर्ती टी-20 टीम से बाहर हो गए हैं। BCCI ने कहा कि वरूण ने कथित तौर पर कंधे की चोट छिपाई। अब वरुण चक्रवर्ती की जगह टी. नटराजन को टीम इंडिया में मौका मिला है। बता दें, IPL 2020 में तेज गेंदबाज टी. नटराजन ने डेथ ओवर्स में अपनी शानदार गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है।

ये भी पढ़ें: गुस्से में सीएम योगी: कोरोना को लेकर सख्त, अब अधिकारीयों को पड़ेगा भारी

विराट को मिली छुट्टी, रोहित शर्मा संभालेंगे टीम की कमान

हैदराबाद के इस तेज गेंदबाज खिलाड़ी ने इस साल IPL में 16 मैचों में 16 विकेट लिए। डेथ ओवर्स में गेंदबाजी करने के बाद भी उनका इकोनॉमी रेट 8.02 का रहा। बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को BCCI ने सोमवार को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद पितृत्व अवकाश लेने की स्वीकृति दी। वहीं सीमित ओवरों की टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा को पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण शुरुआत में टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने के बाद अब टीम में शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान का खौफनाक कांड, गायब हुआ हिंदू विवाह अधिनियम का मसौदा

Newstrack

Newstrack

Next Story