×

मैदान के बाहर बुमराह की यार्कर से इस हसीना की उड़ गईं गुल्लियां, हुई क्लीन बोल्ड

सूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर से लेकर अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, गीता बसरा-हरभजन सिंह और सागरिका घाटगे-जहिर खान जैसे कई कपल्स इस बात के गवाह हैं कि फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेटरों का साथ पुराना है। यही वजह है कि जब भी इन दो क्षेत्रों के सितारे एक दूसरे से मिलते हैं

Dharmendra kumar
Published on: 8 July 2019 1:50 PM GMT
मैदान के बाहर बुमराह की यार्कर से इस हसीना की उड़ गईं गुल्लियां, हुई क्लीन बोल्ड
X

नई दिल्ली: मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर से लेकर अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, गीता बसरा-हरभजन सिंह और सागरिका घाटगे-जहिर खान जैसे कई कपल्स इस बात के गवाह हैं कि फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेटरों का साथ पुराना है। यही वजह है कि जब भी इन दो क्षेत्रों के सितारे एक दूसरे से मिलते हैं या किसी भी तरह से जुड़ते हैं तो कयासों का दौर चल पड़ता है।

शायद आपको वह दौर याद हो, जब 30 साल पहले बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता ने बेटी मसाबा को जन्म दिया था। तब उनकी शादी नहीं हुई थी। वह मशहूर क्रिकेटर विवियन रिचर्डस के साथ दिल के रिश्ते में बंधी थी और मसाबा को जन्म दिया।

यह भी पढ़ें…कर्नाटक में सियासी भूचाल, कुमारस्वामी सरकार के सभी मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

सन 1987 में अजहरुद्दीन ने 16 साल की हैदराबादी लड़की नौरीन से शादी की थी। लेकिन कुछ साल बाद उनकी मुलाकात बॉलीवुड अदाकारा संगीता बिजलानी से हुई। यह मुलाकात सन 1990 में एक टीवी शूट के दौरान हुई। इसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और बात शादी पर जाकर रुकी।

कहने का मतलब यह है कि क्रिकेटर्स और एक्ट्रेसेज के बीच डेटिंग आम रही है। इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है। वर्ल्ड कप में स्टार बॉलर के रूप में उभरे जसप्रीत बुमराह का नाम साउथ की एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन के साथ जुड़ रहा है।

दोनों के लिंक-अप की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छायी हैं। इन खबरों को तब तूल मिला जब दोनों ने एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट किया। इसके बाद से ये खबरें तेज हो गईं।

यह भी पढ़ें…आप जानते हैं Kiss करते समय क्या सोचते हैं लड़के?, नहीं तो पढ़िए ये खबर

हालांकि इस बारे में एक्ट्रेस का कुछ और ही कहना है। पिंकविला के मुताबिक अनुपमा ने इन खबरों का कोरी अफवाह बताया है। उनका कहना है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। अनुपमा ने अपने बयान ने इस सभी चर्चाओं को खत्म कर दिया है।

क्रिकेटर केएल राहुल भी सुर्खियां बटोर चुके हैं। कहा जा रहा था कि वे सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं। वहीं हाल ही में खबरें आईं थीं कि केएल राहुल, आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन को डेट कर रहे हैं। दरअसल आकांक्षा ने शनिवार को भारत और श्रीलंका के मैच की एक फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी में डाली थी। जिसमें केएल राहुल दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें…पांच दिनों से धरने पर बैठा एक परिवार, प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

इस मैच में केएल राहुल ने अपनी बैटिंग का जौहर दिखाते हुए रोहित शर्मा के साथ शतक लगाया था। इसके बाद से ही आकांक्षा और केएल राहुल की डेटिंग की खबरें फैलने लगी।

बुमराह और केएल राहुल, दोनों ही इंग्लैंड में आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में जबर्दस्त फार्म में खेल रहे हैं। दोनों ही फॉर्म में हैं।

भारत भी सेमी फाइनल में पहुंच गया है और यहां उनका मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा। ये मैच 9 तारीफ को होने वाला है, जिस पर हर एक इंडियन की नजरें टिकी हुईं हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story