×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Tushar Deshpande Love Story: तुषार देशपांडे की बड़ी दिलचस्प हैं लव स्टोरी, स्कूल की साथी के साथ बनेंगे हमसफर

Tushar Deshpande Love Story: आईपीएल की समाप्ति के बाद भारत के कई युवा खिलाड़ी अब अपनी नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं। पिछले कुछ ही दिनों में दो आईपीएल स्टार खिलाड़ियों ने शादी रचा ली। अब एक और खिलाड़ी ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई की।

Suryakant Soni
Published on: 13 Jun 2023 10:50 AM GMT
Tushar Deshpande Love Story: तुषार देशपांडे की बड़ी दिलचस्प हैं लव स्टोरी, स्कूल की साथी के साथ बनेंगे हमसफर
X
Tushar Deshpande Love Story (Pic Credit: Google Image)

Tushar Deshpande Love Story: आईपीएल की समाप्ति के बाद भारत के कई युवा खिलाड़ी अब अपनी नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं। पिछले कुछ ही दिनों में दो आईपीएल स्टार खिलाड़ियों ने शादी रचा ली। अब एक और खिलाड़ी ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई की। चेन्नई सुपरकिंग्स के तेज़ गेंदबाज़ तुषार देशपांडे ने अपनी स्कूल की साथी के सगाई कर ली है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी तस्वीर भी साझा की। तुषार ने नाभा गदमवार के साथ सगाई की है। इन दोनों की लव स्टोरी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं हैं....

स्कूल की साथी के साथ हमसफर बनेंगे तुषार देशपांडे:

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी तुषार देशपांडे का इस सीजन में जलवा देखने को मिला था। उन्होंने अपनी टीम को खिताब दिलाने में अहम भूमिका अदा की। तुषार देशपांडे ने सगाई कर ली है। तुषार ने नाभा गदमवार के साथ सगाई की है। बताया जा रहा हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सगाई के बाद उन्होंने खुद फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी। इस फोटो में दोनों काफी खुश नज़र आ रहे हैं। उनके फैंस को यह फोटो बेहद पसंद आई।

तुषार देशपांडे की बड़ी दिलचस्प हैं लव स्टोरी:

आपने रियल और फिल्मों में कई प्रेम कहानियां देखी या सुनी होगी। स्कूल के समय में बहुत से लोग प्यार में पागल हो जाते हैं। लेकिन स्कूल का प्यार बहुत ही कम लोगों के नसीब में होती हैं। अब चेन्नई के तुषार देशपांडे भी उन स्कूल के प्यार को पाने वाले खुशनसीब की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। तुषार ने नाभा गदमवार के साथ सगाई की है। नाभा और तुषार बचपन के दोस्त हैं। तुषार स्कूल के दिनों से ही नाभा को पसंद करते थे।

आईपीएल इतिहास के पहले इंपैक्ट प्लेयर:

बता दें इस बार आईपीएल में तुषार देशपांडे का प्रदर्शन काबिले तारीफ़ रहा था। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी उनपर काफी विश्वास जताया था। उन्होंने इस सीजन में चेन्नई के लिए सर्वाधिक विकेट हासिल किए थे। इसके साथ ही उन्होंने आईपीएल में एक ख़ास रिकॉर्ड अपने नाम किया था। तुषार देशपांडे आईपीएल इतिहास के पहले इंपैक्ट प्लेयर रहे हैं।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story