थाइलैंड ओपन: सिंधू और प्रवीण को झटका, पहले ही दौर में हुई हार

भारत की स्टार पीवी सिंधु के पास कोरोना काल के बाद पहला सुनहरा मौका था जब वह इस चैंपियन शिप में कोर्ट पर वापसी कर रही थी लेकिन इस पारी में उनकी वापसी उतनी दमदार और शानदार नहीं रही। जितना की इसके फैन्स को दरकार थी।

PV sindhu

थाइलैंड ओपन: सिंधू और प्रवीण को झटका, पहले ही दौर में हुई हार photos (social media)

बैंकॉक : भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु को थाईलैंड की बैडमिंटन कोर्ट से हार का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि पीवी सिंधु को थाईलैंड ओपन की पहली ही चुनौती में हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में सिंधु को डेनमार्क की मिया ब्लिचफेल्ट (Mia Blichfeldt) ने पहले ही राउंड में 21-16 , 24-26, 13-21 से हराया। कोरोना काल के बाद यह पहला मौका था जब वर्ल्ड चैम्पियन पीवी सिंधु कोर्ट पर वप्सीकर रही थी।

पहले ही राउंड में हार का सामना

भारत की स्टार पीवी सिंधु के पास कोरोना काल के बाद पहला सुनहरा मौका था जब वह इस चैंपियन शिप में कोर्ट पर वापसी कर रही थी लेकिन इस पारी में उनकी वापसी उतनी दमदार और शानदार नहीं रही। जितना की इसके फैन्स को दरकार थी। आपको बता दें कि फैन्स आस लगाए बैठे थे कि चैंपियन सिंधु को जीतते देखने के लिए लेकिन ऐसा नहीं हो सका। फैन्स की यह आस थाईलैंड की कोर्ट पर पहले ही राउंड में चूर -चूर हो कर रह गई।

सायना के साथ ये लोग भी हो चुके टूर्नामेंट से बाहर

पहले राउंड में ही सिंधु का बाहर होना इसलिए भी रहा है क्योंकि सायना नेहवाल भी अब इस टीम का हिस्सा नहीं रही हैं। दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सायना को टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लेना पड़ा। ऐसे में देखा जाए सिंधु की हार भारत के लिए बैक टू बैक दूसरा बड़ा झटका भी है। आपको बता दें कि सायना के अलावा उनके पति और भारतीय शटलर पी कश्यप और एचएस प्रणॉय भी इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

badminton star

ये भी पढ़ें :निर्णायक जंग से पहले संकट में टीम इंडिया, ब्रिसबेन में यह हो सकती है प्लेइंग इलेवन

मेंस टीम पर निगाह

पीवी सिंधु की हार के बाद अब लोगों की निगाहें मेंस टीम पर है। जहां सौरभ वर्मा और किदांबी श्रीकांत जैसे स्टार शटलर भारत की बड़ी उम्मीद हैं। आपको बता दें कि अभी थइलैंड में दो और टूर्नामेंट होने को बाकी है। उम्मीद है कि सिंधु का खेल उसमें निखर कर आ सकता है।

ये भी पढ़ें : सायना नेहवाल फिर कोरोना पॉजिटिव, थाईलैंड ओपन में खेलना मुश्किल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App