IPL 2020: 3 दिन में मुकाबला, जुगनुओं की तरह जगमगा रहे स्टेडियम

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 19 सितंबर से शुरू होने वाला हैं। जिसकी तैयारी जोरों शोरो से चल रही हैं। इस सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस के साथ चेन्नई सुपर किंग्स मैदान पर आमने सामने होंगी।

Published by Monika Published: September 16, 2020 | 3:04 pm
दुबई और अबू धाबी स्टेडियम

दुबई और अबू धाबी स्टेडियम (jay shah tweet pic)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 19 सितंबर से शुरू होने वाला हैं। जिसकी तैयारी जोरों शोरो से चल रही हैं। इस सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस के साथ चेन्नई सुपर किंग्स मैदान पर आमने सामने होंगी।

View this post on Instagram

Helicopter is all set to take off!🔥 @chennaiipl @mahi7781 #Dhoni #CSK #IPL

A post shared by WhistlePoduArmy® CSK Fan Club (@cskfansofficial) on

ये भी पढ़ें: चली शिवपाल की साइकिल: झंडी दिखा किया गया रवाना, 26 को दिल्ली पहुंचेगी

स्टेडियम की तस्वीर

BCCI सचीव जय शाह ने बुधवार मैच से पहले हुई दुबई और अबु धाबी के स्टेडियमों की तैयारी की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ” 3 और दिन बाकी ! दुबई और अबू धाबी में स्टेडियमों से क्या शानदार और लुभावनी दृश्य है। संयुक्त अरब अमीरात साल के सबसे बहुप्रतीक्षित टूर्नामेंट # IPL2020 की मेजबानी के लिए पूरी तरह तैयार है। दुनिया तैयार है, तो हम हैं!

ये भी पढ़ें:  दिल्ली दंगे पर बड़ा खुलासा: उमर खालिद ने रची थी साजिश,पुलिस को मिले ये बड़े सबूत

दुबई और अबू धाबी में मुकाबला

आपको बता दें, दुबई और अबू धाबी की यह तस्वीर देखने लायक हैं। जिसपर से आप भी अपनी नज़रें नही हटा पाएंगे। रोशनी में नहाए इन स्टेडियमों के विहंगम दृश्य देखते ही बन रहे हैं।आईपीएल के कुल 56 लीग मुकाबलों में दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 24 मैच खेले जाएंगे, जबकि अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में 20 मुकाबले होंगे। वही शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में 12 लीग मैच खेले जाएंगे।

भारत में संक्रमण का भय

बता दें, कि भारत में कोविड-19 संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए IPL 2020 को यूएई में आयोजित किए जाने का फैसला हुआ और इस टी20 लीग की मेजबानी दुबई, अबु धाबी और शारजाह करेंगे।

बिन लालू सब सून: 30 साल में पहली बार हुआ ऐसा, हर जगह छाए बेटे तेजस्वी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App