×

IPL-13 को लेकर बीसीसीआई का बड़ा बदलाव, जानिये आपको क्या दे रहा है टूर्नामेंट

बीसीसीआई और ब्रॉडकास्टर्स इसपर सहमत हो गए हैं कि IPL-13 दो महीने तक चले। अगले महीने फ्रेंचाइजियों को आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक में इस बारे में सूचित कर दिया जाएगा। वहीं, आईपीएल की अधिकतर फ्रेंचाइजी मैच जल्दी शुरू कराने के पक्ष में हैं।  

Manali Rastogi
Published on: 21 Oct 2019 8:16 AM GMT
IPL-13 को लेकर बीसीसीआई का बड़ा बदलाव, जानिये आपको क्या दे रहा है टूर्नामेंट
X
IPL-13 में होगा बड़ा बदलाव, इन दिन से उठाएं टूर्नामेंट का मजा

मुंबई: अगर आप इंडियन प्रीमियर लीग यानि IPL के फैन हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल बीसीसीआई (BCCI) जल्द ही IPL को लेकर एक बड़ी घोषणा कर सकता है। जी हां, बीसीसीआई आईपील 2020 को लेकर एक बड़ा एलान करने वाला है।

यह भी पढ़ें: सावधान! ज्यादा समय तक फ्लाइट में रहना है घातक, होते हैं ये नुकसान

आईपील 2020 में बोर्ड कुछ बड़े बदलाव करने वाला है। ऐसे में IPL-13 में फैंस को टूर्नामेंट का ज्यादा डोज़ मिल सकता है। दरअसल बोर्ड आईपील-13 के लिए अधिक डे-नाइट मैच करवाने के बारे में सोच रहा है। अगर ऐसा होता है तो फैंस की बल्ले-बल्ले होने वाली है। बता दें, आईपील के 12वें सीज़न में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर खिताब जीता था।

IPL-13 में अब एक दिन में होगा एक मैच

बताया जा रहा है कि बीसीसीआई चाहता है कि IPL-13 से एक दिन में एक ही मैच हो। अभी इसपर सोच-विचार हो रहा है। अगर ऐसा होता है तो ये टूर्नामेंट लंबा हो जाएगा। वहीं, इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीज़न को 60 दिनों का करने के लिए आईपीएल गवर्निंग काउंसिल को प्रस्ताव भी भेजा जा चुका है। मालूम हो, IPL-13 1 अप्रैल, 2020 से शुरू होगा, जबकि खत्म 30 मई को होगा।

यह भी पढ़ें: Ind vs SA: टीम इंडिया के गेंदबाजों ने मचाया कहर, अफ्रीका के 140 रन पर 8 विकेट

सूत्रों ने बताया कि बीसीसीआई और ब्रॉडकास्टर्स इसपर सहमत हो गए हैं कि आईपील-13 दो महीने तक चले। अगले महीने फ्रेंचाइजियों को आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक में इस बारे में सूचित कर दिया जाएगा। वहीं, आईपीएल की अधिकतर फ्रेंचाइजी मैच जल्दी शुरू कराने के पक्ष में हैं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story