IPL 2020: मुंबई और चेन्नई में भिड़त, दोनों टीमों की हो सकती है ये प्लेइंग इलेवन

IPL के 13वें सीजन का पहला मुकाबला थोड़ी देर में संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेला जाएगा। IPL-13 का पहला मुकाबला पिछली बार की विजेता मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच में खेला जाएगा।

MS Dhoni-Rohit Sharma

मुंबई और चेन्नई की संभावित प्लेइंग इलेवन (फोटो: सोशल मीडिया)

दुबई: IPL के 13वें सीजन का पहला मुकाबला थोड़ी देर में संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेला जाएगा। IPL-13 का पहला मुकाबला पिछली बार की विजेता मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच में खेला जाएगा। पिछले साल फाइनल में एक दूसरे के खिलाफ टकराने वाले धोनी और रोहित शर्मा फिर एक-दूसरे के आमने सामने होंगे। मैच अबू धाबी में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा।

शनिवार को खेल जाने वाले पहले मुकाबले के लिए दोनों टीमों ने अपने-अपने स्तर से तैयारियां मजबूत कर ली हैं। मुंबई इंडियंस की बात करें तो, टीम को बड़े शॉट लगाने वाले बल्लेबाजों की मौजूदगी और दमदार बनाती है, लेकिन अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा और अच्छे स्पिनरों की कमी इस टीम के लिए इंडियन प्रीमियर लीग खिताब बचाने की संभावनाओं को कमजोर कर सकती है।

तो वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की मजबूती यह है कि उनके पास धोनी जैसा धुरंधर बल्लेबाज और विकेटकीपर दोनों मौजदू है। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स को ज्यादा प्रैक्टिस करने का समय नहीं मिला है। उसके खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के 13 सदस्यों को कोविड-19 पॉजीटिव होने के बाद टीम को अधिक समय क्वॉरनटीन में रहना पड़ा। टीम के सात खिलाड़ियों ने तो इस साल प्रतिस्पर्धी क्रिकेट भी नहीं खेला है। इसके अलावा सुरेश रैना की गैरमौजूदगी भी टीम को खलेगी। हरभजन सिंह भी टीम में नहीं हैं।

MIvsCSK

यह भी पढ़ें…MI vs CSK: थोड़ी देर बाद होगा महामुकाबला, मुंबई की कमजोरी भारी पड़ेगा चेन्नई

IPL के 13वें सीजन का पहला मैच खेलने जा रहीं मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स को शाहरुख खान ने शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई पल्टन को आज के मैच के लिए शुभकामनाएं। दोनों टीमों के खिलाड़ियों को भी अच्छे खेल के लिए शुभकामनाएं। धोनी और रोहित अच्छा करिए। बॉयज आप सभी को खेलते देखने का अब इंतजार नहीं होता।

यह भी पढ़ें…रवि किशन ड्रग्स लेते थे, बॉलीवुड में सब जानते हैं: इस मशहूर डायरेक्टर का आरोप

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, नाथन कूल्टन नाइल/मिशेल मैक्लेनाघन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह।

यह भी पढ़ें…सबसे महंगी कंगना: 250-300 करोड़ का लगा है दांव, करोड़ों में इनकी जायदात

चेन्नई सुपरकिंग्स

शेन वॉटसन, फाफ डुप्लेसी, अंबाती रायुडू, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो/सैम करन, रविंद्र जडेजा, पीयूष चावला, इमरान ताहिर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App