रवि किशन ड्रग्स लेते थे, बॉलीवुड में सब जानते हैं: इस मशहूर डायरेक्टर का आरोप

अनुराग का कहना है कि रवि खुद नशा करते थे। रवि ने लंबे समय तक वीड का इस्तेमाल किया है। यह ज़िंदगी है। इसे हर कोई जानता है। पूरी दुनिया जानती है।

Published by Aditya Mishra Published: September 19, 2020 | 5:59 pm
Modified: September 19, 2020 | 6:00 pm
Ravi Kishan

रवि किशन की फोटो(सोशल मीडिया)

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत द्वारा बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन का सच पूरी दुनिया के सामने रखने के बाद से ये मामला तूल पकड़ने लगा है। बीजेपी सांसद रवि किशन ने जब ये मुद्दा सदन में सभी सांसदों के समने रखा था तो अभिनेत्री और सपा सांसद जया बच्चन तिलमिला उठी थी।

उन्होंने इशारों में कंगना और रवि किशन पर बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर बदनाम करने का आरोप लगाया था। हालांकि रवि किशन ने इस पूरे मामले में सफाई भी दी थी और कहा था कि बॉलीवुड में सभी लोग खराब नहीं हैं।

केवल चंद लोग ऐसे हैं। जो बॉलीवुड को गंदा कर रहे हैं। अभी ये विवाद पूरी तरह से थमा भी नहीं था कि आज फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप भी इस विवाद में कूद पड़े।

ये भी पढ़ेंः UP में बंपर नौकरियां: हुईं साढ़े तीन लाख से ज्यादा भर्तियां, खाली पद भरने के आदेश

Kangna and Jaya
कंगना रनौत और जया बच्चन की फोटो(सोशल मीडिया)

रवि किशन  लेते थे ड्रग्स : अनुराग कश्यप

अनुराग ने रवि किशन पर आरोप लगाया है कि वह भी ड्रग्स लिया करते थे। उन्होंने आगे कहा कि वह रवि के संसद में दिए बयान से सहमत नहीं हैं। अनुराग का कहना है कि उन्हें अभिनेता और सांसद रवि किशन के हालिया बयान ‘ड्रग्स के दुरुपयोग की समस्या’ को लेकर समस्या है।

अनुराग का कहना है कि रवि खुद नशा करते थे। रवि ने लंबे समय तक वीड का इस्तेमाल किया है। यह ज़िंदगी है। इसे हर कोई जानता है। पूरी दुनिया जानती है।

एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं है जो यह नहीं जानता है कि रवि किशन नशा नहीं करते है। उन्होंने अब छोड़ दिया होगा, क्योंकि वह मंत्री बन गए हैं, उन्होंने छोड़ दिया होगा।’

एक इंटरव्यू में अनुराग ने 2006-2008 के बीच कठिन रासायनिक ड्रग्स के अपने स्वयं के संघर्ष के बारे में भी बात की। अनुराग ने कहा कि एक ऐसा समय भी था जब उनकी फिल्म ब्लैक फ्राइडे पर प्रतिबंध लगने के बाद वह उदास हो गए थे और आरती बजाज के साथ उनका विवाह भी समाप्त हो गया था। उन्होंने कहा कि वह ड्रग्स लेते थे और उन्हें इस्तेमाल करते समय शर्म महसूस होती थी।

ये भी पढ़ेंः विधायक पर हमला: बाल-बाल बची जान, पार्टी में मचा हड़कंप

Anurag Kashyap
अनुराग कश्यप और रवि किशन की फोटो(सोशल मीडिया)

मैं रवि को जज नहीं कर रहा हूं: अनुराग

अनुराग ने एक पत्रकार से बात करते हुए ये भी बताया कि कैसे रवि के स्टैंड ने उन्हें परेशान किया। उन्होंने कहा, ‘रवि किशन ने मेरी आखिरी फिल्म मुक्काबाज़ में एक्टिंग था। दिन की शुरुआत रवि किशन अपने जय शिव शंकर, जय बम भोले, जय शिव शंभू कहकर किया करते हैं।

अनुराग आगे कहते है, ‘लेकिन क्या इसे आप ड्रग्स में शामिल करते हैं? नहीं, मैं रवि को जज नहीं कर रहा हूं, क्योंकि मैंने कभी भी वीड को दवा के रूप में देखा है। वह वीड पीते थे लेकिन उन्होंने हमेशा अपना काम अच्छा किया है, इसने उसे बेकार नहीं बनाया, उन्हें राक्षस नहीं बनाया।

उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया जिसे लोग ड्रग्स के साथ जोड़ते हैं। अब जब वह इसके बारे में बात करते है और एक तरफा पक्ष लेते है, तो मुझे उनकी बातों से समस्या होती है।

ये भी पढ़ेंः 8 मौतों से हाहाकार: UP का ये जिला कोरोना का केंद्र, अब तक इतने मरीज आये सामने

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App