×

IPL 2020: सचिन ने इन खिलाड़ियों को किया सलाम, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

सचिन तेंदुलकर ने नीतीश राणा और मनदीप सिंह की खूब तारीफ की है। राणा और मनदीप के परिजनों का निधन हो गया था, लेकिन इसके बावजूद आईपीएल-13 में अपनी-अपनी टीमों की तरफ से मैच खेला था।

Newstrack
Published on: 25 Oct 2020 1:59 PM GMT
IPL 2020: सचिन ने इन खिलाड़ियों को किया सलाम, जानकर आप भी करेंगे तारीफ
X
नीतीश राणा और मनदीप सिंह के परिजनों का निधन हो गया था, लेकिन इसके बावजूद आईपीएल-13 में अपनी-अपनी टीमों की तरफ से मैच खेला था।

लखनऊ: आईपीएल में खेल रहे दो खिलाड़ियों पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। लेकिन इसके बावजूद दोनों खिलाड़ियों ने अपनी टीमों की तरफ से मैच खेला। ये खिलाड़ी हैं कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा और किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मनदीप सिंह।

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने नीतीश राणा और मनदीप सिंह की खूब तारीफ की है। राणा और मनदीप के परिजनों का निधन हो गया था, लेकिन इसके बावजूद आईपीएल-13 में अपनी-अपनी टीमों की तरफ से मैच खेला था। नीतीश राणा के ससुर का कैंसर की वजह से निधन हो गया था। फिर उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच खेले थे।

सचिन ने दोनों खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ

तो वहीं मनदीप के पिता का शुक्रवार को निधन हो गया था, लेकिन इतने बड़े दुख के बाद भी उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से मैच खेला था। सचिन ने ट्विटर कर कहा कि अपनों का विदा होना दुख देता है, इससे भी ज्यादा दुख तब होता है जब किसी को आखिरी बार अलविदा कहने का भी मौका नहीं मिल पाता। इस दुख की घड़ी में मनदीप सिंह और नीतीश राणा के परिवार के लिए मैं प्र्थना करता हूं। आप दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया।

Nitish Rana

ये भी पढ़ें...नीतीश हुए आग बबूला: अचानक जनसभा में हुआ ऐसा, गुस्से में बोले- निकल जाओ

राणा ने ससुर को ऐसे दी श्रद्धंजलि

नीतीश राणा ने सनील नरेन के साथ मिलकर कोलकाता के लिए 115 रन जोड़े। दिल्ली के खिलाफ इस मैच में 20 ओवरों में कोलकाता का स्कोर 194 रन पर पहुंचाया। नीतीश राणा ने 53 गेंदों पर 81 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 13 चौके और एक छक्का जड़ा। राणा ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार अर्धशतक जड़ा और अपने ससुर को श्रद्धंजलि दी।

ये भी पढ़ें...भयानक खूनी संघर्स: दर्जनों लोग हो गए घायल, नहीं की पुलिस ने मदद

राणा ने इस मैच में सुरिंदर नाम की जर्सी पहनी और उस पर 63 नंबर लिखवाया था, क्योंकि उनके ससुर का देहांत इस उम्र में हुआ। कोलकाता ने इस मैच में दिल्ली को 59 रनों से हरा दिया था।

ये भी पढ़ें...महबूबा के बयान पर हंगामा: युवाओं ने PDP दफ्तर को घेरा, तिरंगा फहराने पर बवाल

ये भी पढ़ें...चीनी सेना मारी जाएगी: बैलेस्टिक मिसाइल से होगा हमला, नहीं बचेगा दुश्मन देश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story