×

अनसोल्ड खिलाड़ी: IPL नीलामी में नहीं बिके थे फिन एलेन, अब इस टीम में मिली जगह

फिलिप निजी कारणों से इस आईपीएल में भाग नहीं ले सकेंगे। फ्रेंचाइजी ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है। आरसीबी ने ट्विटर पर लिखा, 'जोश फिलिप ने निजी कारणों से आईपीएल 2021 के लिए खुद को अनुपलब्ध बताया है।

Newstrack
Published on: 11 March 2021 6:57 AM GMT
अनसोल्ड खिलाड़ी: IPL नीलामी में नहीं बिके थे फिन एलेन, अब इस टीम में मिली जगह
X
अनसोल्ड खिलाड़ी: IPL नीलामी में नहीं बिके थे फिन एलेन, अब इस टीम में मिली जगह

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल को चेन्नई में होगा, तो वहीं फाइनल मुकाबला 30 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को अपने स्क्वॉड में एक बदलाव करना पड़ा है। बता दें कि न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज फिन एलेन को आरसीबी ने साइन किया है। 21 साल के ‌एलेन को ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज जोश फिलिप के स्थान पर खेलेंगे।

जोश फिलिप 14वें सीजन में नहीं खेल सकेंगे

बताया जा रहा है कि फिलिप निजी कारणों से इस आईपीएल में भाग नहीं ले सकेंगे। फ्रेंचाइजी ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है। आरसीबी ने ट्विटर पर लिखा, 'जोश फिलिप ने निजी कारणों से आईपीएल 2021 के लिए खुद को अनुपलब्ध बताया है। इस कारण हमने शीर्ष क्रम के बल्लेबाज फिन एलेन को टीम में शामिल किया है।' बात दें कि आईपीएल 2021 का पहला मैच 9 अप्रैल को होगा। उद्घाटन मैच में मुंबई इंडियंस का सामना आरसीबी से होगा।

Josh Phillip

एलेन का स्ट्राइक रेट 183.27 का रहा है

आईपीएल 2020 में जोश फिलिप ने आरसीबी के लिए 5 मैचों में हिस्सा लिया था। इस दौरान उनके बल्ले से महज 78 रन आए थे। दूसरी ओर फिन एलेन को अब तक आईपीएल में खेलने का अनुभव नहीं है। इस साल नीलामी में उन्हें किसी टीम ने नहीं खरीदा था। एलेन ने अब तक 13 घरेलू टी20 मैचों में 48.81 की औसत से 537 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 183.27 का रहा है।

ये भी देखें: आप नेता राघव चड्ढा कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर लोगों से की ये अपील

fin elen

आरसीबी की टीम पर एक नजर

विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, एडम जाम्पा, डैन क्रिश्चियन, डैनियल सैम्स, देवदत्त पडिक्कल, ग्लेन मैक्सवेल, हर्षल पटेल, फिन एलेन, केन रिचर्डसन, केएस भरत, काइल जेमिसन, मोहम्मद अजहरुद्दीन, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, पवन देशपांडे, रजत पाटीदार, सचिन बेबी, शाहबाज अहमद, सुयश प्रभुदेसाई, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल।

ये भी देखें: महाशिवरात्रि पर टला बड़ा बवाल, ताजमहल में पूजा करने पहुंचे तीन लोग हिरासत में

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story