×

चेन्नई सुपरकिंग्स को लगा बड़ा झटका, अगले 2-3 मैचों में नहीं खेल पाएगा ये स्टार ऑलराउंडर

IPL 2023 CSK: आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन पिछले सीजन की तुलना इस बार बेहद शानदार दिख रहा है। धोनी की कप्तानी वाली टीम को खिलाड़ियों की चोट से ख़ासा परेशान होना पड़ रहा है।

Suryakant Soni
Published on: 14 April 2023 2:18 PM GMT
चेन्नई सुपरकिंग्स को लगा बड़ा झटका, अगले 2-3 मैचों में नहीं खेल पाएगा ये स्टार ऑलराउंडर
X
IPL 2023 CSK

IPL 2023 CSK: आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन पिछले सीजन की तुलना इस बार बेहद शानदार दिख रहा है। धोनी की कप्तानी वाली टीम को खिलाड़ियों की चोट से ख़ासा परेशान होना पड़ रहा है। पहले भारतीय तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर चोट के कारण मैच नहीं खेल पाए। अब टीम के कप्तान धोनी के भी घुटने में चोट की बार सामने आई है। इसी बीच टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की चोट से जुड़ी अपडेट भी सामने आ रही है। बेन स्टोक्स अगले कुछ मैचों में भी टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

एड़ी की चोट के कारण हुए टीम से बाहर:

बता दें बेन स्टोक्स इस समय दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर माने जाते हैं। सीएसके ने 16.5 करोड़ रुपये में इस दिग्गज ऑलराउंडर को अपनी टीम में शामिल किया था। लेकिन शुरुआती मैचों में खेलने वाले बेन स्टोक्स पिछले मैच में राजस्थान के खिलाफ नहीं खेल पाए थे। ऐसे में अब खबर सामने आ रही हैं कि वो एड़ी की चोट के कारण अगले 2-3 मैचों से बाहर रहेंगे। टीम मैनेजमेंट के अनुसार स्टोक्स अब 30 अप्रैल को होने वाले मैच तक फिट हो जाएंगे या इससे पहले 27 अप्रैल के मैच में उपलब्‍ध हो।

धोनी की चोट को लेकर बड़ा अपडेट:

पिछले मैच में धोनी ने शानदार बल्लेबाज़ी की। लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। इसके बाद टीम के कोच स्टेमिंग फ्लेमिंग ने बताया कि ''धोनी घुटने के चोट के बावजूद मैच में खेलने उतरे। उनको रन दौड़ने में काफी परेशानी हो रही थी।'' अब चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स टीम मैनेजमेंट ने इस खबर की पुष्टि की और कहा कि उन्‍हें धोनी की चोट के बारे में पता है। लेकिन वो इसके बावजूद मैच में टीम का हिस्सा होंगे।

धोनी नहीं लगा पाए अंतिम गेंद पर छक्का:

आईपीएल में इस समय हर दिन जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है। बुधवार को चेन्नई के सामने राजस्थान रॉयल्स ने रोमांचक जीत दर्ज की। राजस्थान के लिए यह जीत आसान नहीं रही। जैसा पिछले कई मैचों से आईपीएल में होता आ रहा है वैसे ही इस मैच का परिणाम भी आखिरी गेंद पर ही निकला। लेकिन इस बार भाग्य ने चेन्नई का साथ नहीं दिया। अंतिम ओवर में चेन्नई को जीत के लिए 21 रनों की दरकरार थी। संदीप शर्मा के सामने स्ट्राइक पर दुनिया के सबसे बेहतरीन फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाज़ी कर रहे थे।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story