×

IPL 2023 के फाइनल से पहले चेन्नई को लगा बड़ा झटका, इस बड़े खिलाड़ी ने किया संन्यास का एलान

IPL 2023 FINAL: आईपीएल 2023 के फाइनल में रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस की टीम आमने-सामने होगी। अहमदबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ा खबर सामने आ रही है।

Suryakant Soni
Published on: 28 May 2023 7:02 PM GMT
IPL 2023 के फाइनल से पहले चेन्नई को लगा बड़ा झटका, इस बड़े खिलाड़ी ने किया संन्यास का एलान
X
IPL 2023 FINAL (Pic. Credit: Google)

IPL 2023 FINAL: आईपीएल 2023 के फाइनल में रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस की टीम आमने-सामने होगी। अहमदबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ा खबर सामने आ रही है। चेन्नई के एक स्टार बल्लेबाज़ ने आईपीएल के बाद इंडियन प्रीमियर लीग से संन्यास की घोषणा कर दी। इस खबर ने चेन्नई के फैंस को गहरा झटका दिया है।

अंबाती रायडू ने किया संन्यास का एलान:

बता दें चेन्नई सुपरकिंग्स के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ अंबाती रायडू आज आखिरी बार आईपीएल खेलते दिखाई दे सकते हैं। अंबाती रायडू ने रविवार को फाइनल मैच से कुछ देर पहले अचानक इंडियन प्रीमियर लीग से संन्यास की घोषणा कर दी। इस आईपीएल में अंबाती रायडू का प्रदर्शन कुछ अच्छा नहीं रहा हैं। लेकिन इसके बावजूद उनकी टीम आज फाइनल में गुजरात से भिड़ेगी। बता दें चेन्नई के इस 37 साल के बल्लेबाज ने 2010 से 2023 तक कुल 203 आईपीएल मैच खेले हैं।

इस सीजन में रहा कुछ ऐसा प्रदर्शन:

अंबाती रायडू चेन्नई की टीम के लिए कई सालों तक प्रमुख बल्लेबाज़ की भूमिका निभा चुके हैं। लेकिन अब उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग से संन्यास की घोषणा कर दी। इस सीजन में उनका प्रदर्शन उनके नाम के अनुरूप नहीं रहा। रायडू ने इस सीजन 15 मैचों में सिर्फ 15 की औसत 139 रन बनाए। इस दौरान उनका हाई स्कोर सिर्फ 27 रन का रहा हैं। रायडू के IPL करियर पर एक नजर डाले तो उन्होंने 203 मैचों में 28.29 की औसत से 4,329 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 1 शतक और 22 अर्धशतक भी जमाए।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story