×

IPL 2023 SRH vs DC Preview: हैदराबाद और दिल्ली के बीच आज खेला जाएगा मुकाबला, जानें मैच की सभी डिटेल्स

IPL 2023 SRH vs DC Preview: आईपीएल 2023 में आज सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शाम 7:30 बजे हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ंत होगी।

Prashant Vinay Dixit
Published on: 24 April 2023 9:01 AM GMT
IPL 2023 SRH vs DC Preview: हैदराबाद और दिल्ली के बीच आज खेला जाएगा मुकाबला, जानें मैच की सभी डिटेल्स
X
IPL 2023 SRH vs DC Preview (Photo: Social Media)

IPL 2023 SRH vs DC Preview: आईपीएल 2023 में आज सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शाम 7:30 बजे हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ंत होनी है। हैदराबाद अभी में अंक तालिका में छह मैचों में चार अंकों के साथ 9वें स्थान पर है। इसी तरह दिल्ली छह मैचों में दो अंक लेकर 10वें स्थान पर है।आईपीएल 2023 के प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए दोनों टीमों को लगातार जीत की जरूरत होगी। आज इस लेख में में बात करेंगे हेड टू हेड रिकॉर्ड, पिच रिपोर्ट, हैदराबाद के मौसम, संभावित प्लेइंग इलेवन की।

एसआरएच और डीसी हेड टू हेड रिकॉर्ड

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच कुल 21 बार एक-दूसरे का सामना हुआ है। जिसमें हैदराबाद को 11 मैच में जीत मिली है। तो वहीं दिल्ली ने 10 बार मैच को जीता है। इन आंकड़ों में हैदराबाद का पलड़ा हल्का भारी है। तो वहीं पिछ्ले मैच में दिल्ली ने जीत हासिल की थी। इस मुकाबले में भी दिल्ली जीत की सिलसिला बरक़रार रखना चाहेगी।

हैदराबाद vs दिल्ली मैच की पिच रिपोर्ट

राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम इस आईपीएल सीजन में अबतक खेले गए तीन मैचों में बल्लेबाजों के लिए मददगार साबित हुआ है। इस पिच पर तेज गेंदबाज से ज्यादा स्पिनर्स को मदद मिल सकती है। इस मैदान पर ओस की भी भूमिका अहम होगी जो मैच की दूसरी पारी में असर डालेगी। इस मैदान पर खेले जा चुके तीन मुकाबलों में से दो में पहले बैटिंग करने वाली टीम को जीत मिली है।

आज कैसा रहेगा हैदराबाद का मौसम ?

हैदराबाद में सोमवार को दोपहर में अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। वही शाम साढ़े सात बजे से मैच शुरू होगा और उससे पहले टॉस के दौरान तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रह सकता ह। तो वहीं बारिश होनी की संभावना नहीं है, मैच के दौरान बादल रह सकते हैं बारिश नहीं होगी। हैदराबाद का मौसम आम तौर पर इन दिनों काफी गर्म रहता है।

एसआरएच और डीसी की प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद:- हैरी ब्रूक, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, मयंक अग्रवाल, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन, वाशिंगटन सुंदर, मार्को जानसन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे और उमरान मलिक।

दिल्ली कैपिटल्स:- डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ, फिल साल्ट, मिचेल मार्श, मनीष पांडे, अक्षर पटेल, अमन हकीम खान, ललित यादव, कुलदीप यादव, एनरिच नरखिया और इशांत शर्मा।

Prashant Vinay Dixit

Prashant Vinay Dixit

Next Story