×

GT vs CSK Live Score: आईपीएल फाइनल से पहले तेज़ बारिश हुई शुरू, टॉस में होगी काफी देरी

GT vs CSK Live Score: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का फाइनल मुकाबला चेन्नई और गुजरात के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी एमएस धोनी संभाल रहे हैं, जबकि दूसरी तरफ टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के पास गुजरात टाइटंस की कमान हैं।

Suryakant Soni
Published on: 28 May 2023 6:39 PM GMT (Updated on: 28 May 2023 7:33 PM GMT)
GT vs CSK Live Score: आईपीएल फाइनल से पहले तेज़ बारिश हुई शुरू, टॉस में होगी काफी देरी
X
CSK vs GT (Photo: Goggle)

GT vs CSK Live Score: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का फाइनल मुकाबला चेन्नई और गुजरात के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी एमएस धोनी संभाल रहे हैं, जबकि दूसरी तरफ टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के पास गुजरात टाइटंस की कमान हैं। गुजरात की टीम के पास लगातार दूसरी बार खिताबी जीत का मौका है। आईपीएल फाइनल में बारिश ने खलल डाल दिया है। अब टॉस में काफी देरी का अनुमान लगाया जा रहा हैं।

बारिश ने डाली फाइनल में खलल:

बता दें रविवार को दुनिया के सबसे बड़े खेल मैदान पर आईपीएल 2023 का फाइनल खेला जाना हैं। इस मैच को को लेकर क्रिकेट फैन्स काफी उत्साहित थे, लेकिन अंत समय पर बारिश ने मैच का सारा मजा बिगाड़ दिया। बारिश के कारण अब मैच तय समय पर शुरू नहीं हो पाया हैं। अहमदाबाद में इस समय काफी तेज़ बारिश हो रही हैं। मौसम को देखते आज बारिश के कारण यह मैच रद भी करना पड़ सकता हैं। बता दें इससे पहले अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच क्वालिफायर-2 मुकाबला भी बारिश की वजह से 45 मिनट बाधित रहा था।

क्या कहती हैं अहमदाबाद की पिच रिपोर्ट...

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच पर पिछले मैच में बल्लेबाजों का दबदबा देखने को मिला है। इस सीजन में यहां 200 रनों का टारगेट के करीब भी चेज हुआ हैं। यहां पर पहली पारी का औसत 165 रनों के करीब हैं। ऐसे में गुजरात और चेन्नई के बीच होने वाला यह फाइनल मुकाबला हाईस्कोरिंग रहने के आसार हैं। इससे पहले गुजरात ने दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 62 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई थी।

फाइनल में दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11:

चेन्नई सुपर किंग्स: रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉन्वे, शिवम दुबे,अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, अंबाती रायडू,रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान), दीपक चाहर,मतीशा पथिराना और महीश तीक्ष्णा।

गुजरात टाइटन्स: शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन,हार्दिक पंड्या (कप्तान),विजय शंकर, डेविड मिलर, राशिद खान,राहुल तेवतिया, नूर अहमद,मोहित शर्मा और मोहम्मद शमी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story