×

SRH vs LSG: लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच टक्कर आज, जानिए मैच से जुड़ी ख़ास जानकारियां...

SRH vs LSG: आईपीएल 2023 में शनिवार यानी आज दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा। जहां एक तरफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का लगभग प्ले-ऑफ में पहुंचना नामुमकिन सा हो गया है।

Suryakant Soni
Published on: 13 May 2023 7:17 AM GMT
SRH vs LSG: लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच टक्कर आज, जानिए मैच से जुड़ी ख़ास जानकारियां...
X
SRH vs LSG

SRH vs LSG: आईपीएल 2023 में शनिवार यानी आज दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा। जहां एक तरफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का लगभग प्ले-ऑफ में पहुंचना नामुमकिन सा हो गया है। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम इस मैच को जीतकर प्ले-ऑफ में पहुंचना चाहेगी। इस सीजन में अब तक तक लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने 11 में से 5 मैच जीते हुए हैं, जबकि सनराइजर्स को 10 में से 4 मैचों में जीत मिली है। चलिए जानते है इस मैच से जुड़ी तमाम जरुरी बातें...

सनराइजर्स को लखनऊ के खिलाफ पहली जीत की तलाश:

आईपीएल इतिहास में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ कभी जीत दर्ज नहीं कर पाई है। ऐसे में आज होने वाले इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद अपनी जीत का खाता खोलना चाहेगी। इस मैच से पहले इन दोनों टीमों के बीच 2 बार भिड़ंत हुई है। इसमें दोनों ही मैचों में लखनऊ सुपर जायंट्स ने जीत दर्ज की है। प्ले-ऑफ की रेस में बने रहने के लिए दोनों टीमों के लिए यह मैच महत्वपूर्ण होने वाला है।

लखनऊ को केएल राहुल की कमी खलेगी:

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का प्रदर्शन इस सीजन में बेहतरीन रहा है। लेकिन पिछले कुछ मैचों से टीम बैकफुट पर नज़र आ रही है। लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के नियमित कप्तान केएल राहुल चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। ऐसे में अब उनकी जगह टीम की कमान क्रुणाल पंड्या के पास होगी। लेकिन बल्लेबाज़ी में केएल राहुल की कमी लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को जरूर खलेगी। वहीं क्विंटन डिकॉक ने अपने इस सीजन के पहले ही मैच में धमाकेदार बल्लेबाज़ी से लखनऊ को एक उम्मीद की किरण दिखाई हैं।

कब और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

बता दें लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाना है। आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story