×

IPL 2023 : लखनऊ सुपरजाइंट्स ने इकाना ग्राउंड में जमकर बहाया पसीना, एंडी फ्लॉवर ने खिलाड़ियों को दिए टिप्स

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत होने से पहले ही खिलाड़ी मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाड़ियों ने इकाना ग्राउंड में कोच से एंडी फ्लावर से बैटिंग और बॉलिंग के गुर सीखे।

Ashutosh Tripathi
Published on: 21 March 2023 9:24 PM GMT
IPL 2023 : लखनऊ सुपरजाइंट्स ने इकाना ग्राउंड में जमकर बहाया पसीना, एंडी फ्लॉवर ने खिलाड़ियों को दिए टिप्स
X
लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाड़ी ने इकाना में जमकर की प्रैक्टिस (Photo:Ashutosh Tripathi)

IPL 2023 : लखनऊ सुपरजाइंट्स (Lucknow Super Giants) के खिलाड़ियों ने दूसरे दिन मंगलवार (21 मार्च) को अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम (Ekana Stadium) में जमकर अभ्यास किया। मुख्य कोच एंडी फ्लावर (Head Coach Andy Flower) और सहायक कोच विजय दहिया (Assistant Coach Vijay Dahiya) ने खिलाड़ियों को बैटिंग और बॉलिंग के गुर सिखाए। साथ ही, जोंटी रोड्स ने खिलाड़ियों को फील्डिंग की बारीकियां भी बताईं।

राजधानी लखनऊ में मंगलवार को मौसम ने अचानक करवट ली। दोपहर में हुई मूसलाधार बारिश के बावजूद लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाड़ी मैदान पर निर्धारित समय पर पहुंचे। शाम 5 सभी खिलाड़ी मैदान पर जुटे। यहां उन्होंने फिटनेस के साथ बैटिंग, बॉलिंग व फील्डिंग का अभ्यास किया। इस दौरान मनन वोहरा (Manan Vohra), आयुष बडोनी (Ayush Badoni), प्रेरक मांकड़ (Prerak Mankad), क्रुनाल पांड्या (Krunal Pandya), दीपक हुडा (Deepak Hooda) समेत अन्य बैट्समैन ने मैदान पर जमकर चौके छक्के लगाए।

क्रुनाल-आवेश ने की बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन

क्रुनाल पांड्या, आवेश खान, युद्धवीर सिंह आदि ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। इस इस दौरान मुख्य कोच एंडी फ्लॉवर और विजय दहिया लगातार खिलाड़ियों को टिप्स देते नजर आए। उन्होंने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। अभ्यास का यह सिलसिला रात साढ़े 8 बजे तक चलता रहा। मैदान पर आने से पहले खिलाड़ियों ने जिम में भी जमकर पसीना बहाया। बता दें कि, लखनऊ सुपरजाइंट्स अपना पहला मैच 01 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के विरुद्ध खेलेगी। इस मैच को लेकर लखनऊ ही नहीं पूरे यूपी में जबरदस्त उत्साह है।



Ashutosh Tripathi

Ashutosh Tripathi

Next Story