×

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स की धमाकेदार जीत, सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से दी मात

IPL 2023 SRH CSK: आईपीएल 2023 का 29वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया। बता दें इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए थे।

Suryakant Soni
Published on: 21 April 2023 10:49 PM GMT (Updated on: 21 April 2023 10:50 PM GMT)
IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स की धमाकेदार जीत, सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से दी मात
X
IPL 2023 SRH CSK

IPL 2023 SRH CSK: आईपीएल 2023 का 29वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया। बता दें इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए थे। जिसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने सिर्फ 3 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। इस मैच में चेन्नई के लिए एक बार फिर ओपनर बल्लेबाज़ डिवॉन कॉन्वे ने अर्धशतकीय पारी खेली। हैदराबाद की इस सीजन में यह चौथी हार हो गई है।

डिवॉन कॉन्वे की जबरदस्त फॉर्म बरक़रार:

बता दें इस मैच में एक बार फिर चेन्नई के ओपनर बल्लेबाज़ डिवॉन कॉन्वेय ने तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए अर्धशतक जड़ा। कॉन्वे ने 33 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया। यह उनके आईपीएल करियर का छठा अर्धशतक रहा। इस मैच में कॉन्वे ने कई आकर्षक शॉट लगाए। जबकि उनके जोड़ीदार ऋतुराज अपनी पारी में 30 गेंदों में 35 रन ही बना सके। डिवॉन कॉन्वे की बल्लेबाज़ी के आगे सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज़ हताश नज़र आए।

रविंद्र जडेजा की जबरदस्त गेंदबाज़ी:

इस पारी में चेन्नई के गेंदबाज़ों ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को सिर्फ 134 रनों पर ही रोक दिया। टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने गज़ब की गेंदबाजी की। जडेजा ने अपने 4 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 22 रन देकर 3 बड़ी सफलता अर्जित की। जडेजा ने इस मैच में अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी और मयंक अग्रवाल को अपना शिकार बनाया। टीम के दूसरे स्पिनर महेश तीक्षना ने भी शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 4 ओवर में सिर्फ 27 रन देकर 1 विकेट झटका।

SRH ने की खराब बल्लेबाजी:

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज़ों ने अपने फैंस को एक बार फिर निराश किया। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए चेन्नई जैसी टीम के सामने SRH की टीम बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम साबित हुई। टीम का कोई भी बल्लेबाज़ बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब नहीं हो पाया। अपनी पारी के अंतिम 10 ओवर्स में हैदराबाद ने सिर्फ 58 रन ही बनाए। इस दौरान उनके 5 विकेट गिर गए।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story