IPL 2020 नीलामी: नहीं बिके यूसुफ पठान, भाई इरफान ने किया ऐसा ट्वीट

गुरुवार को कोलकाता में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 के लिए हुई नीलामी में 62 खिलाड़ी खरीदे गए। लेकिन इन 62 खिलाड़ियों में यूसुफ पठान को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा।

Published by Shreya Published: December 20, 2019 | 3:05 pm
Modified: December 20, 2019 | 3:06 pm
IPL 2020 नीलामी: नहीं बिके यूसुफ पठान, भाई इरफान ने किया ऐसा ट्वीट

IPL 2020 नीलामी: नहीं बिके यूसुफ पठान, भाई इरफान ने किया ऐसा ट्वीट

नई दिल्ली: गुरुवार को कोलकाता में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 के लिए हुई नीलामी में 62 खिलाड़ी खरीदे गए। लेकिन इन 62 खिलाड़ियों में यूसुफ पठान को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा। जिस पर यूसुफ पठान के छोटे भाई और पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इरफान पठान ने किया ये ट्वीट

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, छोटी-छोटी असफलता आपके करियर को परिभाषित नहीं कर सकती। आप अपने पूरे करियर के दौरान शानदार रहे। एक वास्तविक मैच विजेता। लव यू हमेशा लाला

यह भी पढ़ें: कांपा पाकिस्तान: 4 सेकेंड में तबाह करेगी ये मिसाइल, मचा हड़कंप

बता दें कि, गुरुवार को हुई इस नीलामी में युसुफ पठान ने अपना बेस प्राइज 1 करोड़ रुपये रखा था। लेकिन किसी भी टीम ने उन्हेें मौका नहीं दिया। 37 वर्षीय इस स्पिन ऑलराउंडर ने पिछले सीजन के 10 मैच में केवल 40 रन ही बनाए थे। उन्होंने पिछले दो सीजन में एक भी अर्धशतक नहीं जड़ा था।

यूसुफ पठान ने अपने करियर में 174 आईपीएल मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 142.97 की स्ट्राइक रेट से 2 हजार 241 रन बनाए। साथ ही 42 विकेट भी अपने टीम की झोली में डाले थे। यूसुफ आखिरी बार सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 2018-2019 सीजन में खेलते नजर आए थे। लेकिन इस बार टीम ने नीलामी से पहले उन्हें रिलीज कर दिया था।

ये लोग हुए टीम में शामिल

वहीं अगर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की बात की जाए तो इस बार टीम में-

केन विलियमसन (कप्तान),  डेविड वार्नर, मनीष पांडे, विजय शंकर, राशिद खान, मोहम्मद नबी, अभिषेक शर्मा, श्रीवत्स गोस्वामी, प्रियम गर्ग, मिचेल मार्श, भुवनेश्वर कुमार, जॉनी बेयरस्टो, रिद्धिमान साहा, खलील अहमद, संदीप शर्मा, सिद्दार्थ कौल, शाहबाज नदीम, तुलसी थंपी, टी नटराजन, विराट सिंह, बिली स्टेनलेक, अब्दुल समद संदीप बावंका, फैबिएल ऐलेन, और संजय यादव शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 2020 नीलामी: इन भारतीय युवा खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बरसात

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App