×

विराट-अनुष्का की शादी के तीन, कोहली ने शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

भारतीय कप्तान ने बताया कि उनकी जिंदगी में अनुष्का के आने के बाद उनकी जिंदगी कैसे बदल गई। विराट कोहली ने कहा कि अनुष्का के आने के बाद मैने अपने अंदर बहुत से बदलाव किए हैं। आपको बता दें कि विराट ने बताया अनुष्का के आने के बाद मैं काफी शांत हो गया हूं।

Newstrack
Published on: 11 Dec 2020 7:25 AM GMT
विराट-अनुष्का की शादी के तीन, कोहली ने शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर
X
विराट-अनुष्का की शादी के तीन, कोहली ने शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर photos (social media)

मुंबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को शादी हुए आज तीन साल हो गए है। आपको बता दें कि अनुष्का और विराट 2013 में पहली बार एक शैम्पू के विज्ञापन में मिले थे। इसके बाद विराट और अनुष्का ने 2017 में शादी कर ली थी। आज इनकी शादी को 3 साल पूरे हो चुके हैं। विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 को अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी कर ली थी।

इटली में हुई थी इनकी शादी

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अनुष्का से 11 दिसंबर के दिन इटली में शादी सात फेरे लिए थे। आपको बता दें कि इन्होंने अपनी शादी में करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को ही अपनी शादी में बुलाया था। आपको बता दें कि जनवरी में अनुष्का अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। सोशल मीडिया पर इन दोनों ने इस खुशखबरी को साझा किया था। इस खुशखबरी को सुनकर इनके फैंस बेहद प्यार दिया।

विराट ने शेयर की यह तस्वीरें

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अनुष्का और अपनी एक तस्वीर को साझा किया है। आपको बता दें कि इस तरवीर को लेकर विराट कोहली ने एक कैप्शन लिखा है 'तीन साल और जिंदगी भर के लिए एकसाथ.' आपको बता दें कि विराट कोहली भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं। इसके साथ 17 दिसंबर से एडिलेड में शुरू होने वाले पहले टेस्ट के बाद विराट कोहली भारत लौट आएंगे। और विराट पैटरनिटी लीव पर रहेंगे।

ये भी पढ़ें: हिटमैन रोहित शर्मा के लिए आज अहम दिन, होगा किस्मत का फैसला

विराट ने शेयर की यह बात

भारतीय कप्तान ने बताया कि उनकी जिंदगी में अनुष्का के आने के बाद उनकी जिंदगी कैसे बदल गई। विराट कोहली ने कहा कि अनुष्का के आने के बाद मैने अपने अंदर बहुत से बदलाव किए हैं। आपको बता दें कि विराट ने बताया अनुष्का के आने के बाद मैं काफी शांत हो गया हूं। मैं इससे पहले काफी गुस्सैल था। विराट ने यह भी बताया कि 'मैंने अनुष्का को देखकर हालात के अनुसार खुद को संभालना सीखा। मुझे अनुष्का से काफी प्रेरणा मिली। अपने अहंकार पर काबू पाना हो या मुश्किल समय में शांत रहना हो, मैंने अनुष्का से सीखा है। '

ये भी पढ़ें: ICC टी-20 रैंकिंग: टीम इंडिया के खिलाडियों का जलवा, टॉप-10 में शामिल ये दो नाम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story